Filmyzilla बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों को मुख्यधारा में शामिल कर रहा है और free HD latest movies download के लिए यूजर्स को ऑनलाइन सुविधा प्रदान कर रहा है। इसके कारण सिनेमा प्रेमियों की संख्या में कमी आई है, जो सिनेमाघरों में अपनी पसंदीदा फिल्मों का आनंद उठा रहे हैं। इस तरह की पायरेसी वेबसाइटों द्वारा किए गए गैरकानूनी कृत्य के कारण मूवीमेकर्स द्वारा किए गए नुकसान ने लाखों का आंकड़ा पार कर लिया है।

मुफ्त कंटेंट के लिए नेटिज़न्स की लगातार बढ़ती मांग ने ऐसी torrent वेबसाइट को हिट बना दिया है। मीडिया उद्योग के कई निर्देशकों, निर्माताओं और अन्य पेशेवरों ने कई शिकायतों को दर्ज करके और इसके बारे में मुखर होकर फिल्म पाइरेसी के खिलाफ खड़े होने की कोशिश की। लेकिन, Filmyzilla जैसी साइटें मुफ्त डाउनलोड प्रदान करती रहती हैं और लगता है कि उनकी गैरकानूनी गतिविधियों का कोई अंत नहीं है। सरकार ऐसे साइट मालिकों के मन में भय पैदा करने में विफल रही है। ऐसे अवैध पोर्टल्स की वजह से मोशन पिक्चर्स की दुनिया नकारात्मक रूप से प्रभावित हुई है। इस तरह के इंटरफ़ेस पोर्टल्स अपनी पसंदीदा फिल्मों को देखने के लिए अपनी जिज्ञासा रखने के लिए उपयोगकर्ताओं की अक्षमता को लक्षित करके कई नेटिज़न्स को लुभा रहे हैं।

Filmyzilla की सफलता बॉलीवुड, हॉलीवुड, टॉलीवुड और अन्य से free HD movies downloading के विशाल कलेक्शन के कारण है। यह मुख्य कारणों में से है कि इस तरह की free online movies download websites फिल्म प्रेमियों के लिए एक वरदान बन गई हैं, खासकर वे जो सिनेमा टिकट पर ज्यादा खर्च नहीं करना चाहते हैं। ऐसे ऑनलाइन पोर्टल्स से पायरेटेड कंटेंट को सपोर्ट और डाउनलोड करने के लिए लोगों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है क्योंकि थिएटरों की लागत में वृद्धि हुई है। यह hindi movies download / piracy site कॉपीराइट वाली फिल्मों की कंटेंट को लीक कर रही है। यहां आपको इस अवैध वेबसाइट के बारे में जानना होगा:

Filmyzilla एक ऐसी वेबसाइट है जो Bollywood, Hollywood, Panjabi, Tamil Movies online free दिखाती है और यूजर्स इन फिल्मों को डाउनलोड भी कर सकते हैं। क्या आपके घर में आपके सोफे पर बैठी फिल्म देखने की तुलना में कुछ अधिक है? हालांकि, इस सच्चाई के साथ कई बिंदु हैं कि फिल्म हर एक जगह पर पूरी तरह से मुफ्त में उपलब्ध नहीं है।

उपयोगकर्ताओं को यह समझने की आवश्यकता है कि कुछ वेबसाइटें सुलभ हैं जो अपने मेहमानों को हाल ही में ऑन-लाइन फिल्मों को पूरी तरह से मुफ्त पाने में सहायता करती हैं। उनमें से एक संख्या है, और Filmyzilla संभवतः इनमें से सबसे बड़ी है। हालांकि, वेब साइट के संबंध में पूरी तरह से अलग-अलग प्रश्न हैं, जो इन सभी प्रश्नों को हल करने के लिए लेख है। आइए देखें कि हम निम्नलिखित स्तर पर क्या जवाब देंगे।

हम आपकी पसंदीदा फ़िल्में प्राप्त करने के बारे में अतिरिक्त जानकारी देंगे। फ़िल्मी ज़िला [फिल्मी ज़िला] पर, कई फ़िल्में Hindi, English, Punjabi, Marathi जैसी कई भाषाओं में मिल सकती हैं। Filmyzilla.in सिनेमा कॉरिडोर में लॉन्च की गई नई फिल्मों जैसे हॉलीवुड, बॉलीवुड, दक्षिण भारतीय डब फिल्मों को अपने सर्वर पर जोड़ता है।

filmyzilla in संभवतः सबसे हॉट वेबसाइट्स में से एक है जो अपने मेहमानों को वेब साइट का उपयोग करने में बहुत अच्छी विशेषज्ञता देती है। जो पूरी तरह से अलग-अलग वेबसाइटें हैं, जो अच्छी तरह से ऑन-लाइन सुलभ हैं, हालांकि, उनमें से, साइट बहुत ही बेहतरीन के रूप में उभरी है। यह 360p और 720p high quality वाली HD movies online प्रदान करता है। और पोजिशनिंग की गहन लाइब्रेरी ने पहले से ही यूजर्स की एक पूरी तरह से आकर्षित किया है।

Filmyzilla 2021 क्या है ?

Filmyzilla.com बॉलीवुड सिनेमाघरों में अपनी रिलीज से पहले या उसके दौरान हिंदी फिल्मों को लीक करने के लिए बदनाम है। यह कुख्यात पायरेसी वेबसाइट अपने दर्शकों को Hollywood, Hindi dub, Tamil, और Telugu movies का एक बड़ा कलेक्शन online free में देती है। वे आसानी से सुलभ और मोबाइल के अनुकूल हैं और कोई भी वायरस के डर के बिना फिल्में देख और डाउनलोड कर सकता है।

Filezilla तमिल अपने दक्षिण भारतीय ग्राहकों को नए लॉन्च किए गए टॉलीवुड फिल्मों के HD और high quality प्रदान करता है। पायरेटेड फिल्मों को जितनी जल्दी हो सके अपलोड किया जाता है और latest free download movies की प्रारंभिक गुणवत्ता 360p से 720p के बीच होती है। बाद में, कुछ हफ्तों के बाद, Hd quality वाली फिल्में अपलोड की जाती हैं। यह साइट बॉलीवुड और हिंदी डब फिल्मों को फिल्मों की रिलीज के एक ही दिन उपलब्ध कराने के लिए प्रसिद्ध है।

यह वेब साइट पायरेटेड और अवैध साइट है। वह स्थान जहाँ आप अपनी पसंदीदा movies hindi, english और विभिन्न भाषाओं में पा सकते हैं। वे अपने सर्वर पर latest movies को जोड़ते हैं और आपको नवीनतम फिल्मों के साथ सप्लाई करते हैं जो हाल ही में सिनेमा घरो में रिलीज की गई हैं। आप यहीं latest Hollywood, Hindi Bollywood, Punjabi films, Telugu films, Kannada films, और South Indian dubbed films को प्राप्त कर सकते हैं।

जब आप गलती से ऐसी वेब साइट की खोज करते हैं, तो इसमें कुछ भी मौजूद नहीं हो सकता है, लेकिन अगर आप latest hollywood movies देखना चाहते हैं, तो इसे अनदेखा करें। हालांकि, Filmyzilla मुख्य रूप से hollywood movies को टारगेट करता है। इस वेबसाइट पर, आपको हॉलीवुड फिल्मों के भण्डार देखने को मिलेंगे और यदि कोई latest hollywood movies रिलीज की जा सकती है, तो आप इसे यहीं खोज लेंगे।

यह पहली बार वेब पर एक छोटी वेब साइट के रूप में लॉन्च किया गया था, जिसने कुछ latest hit movies की सप्लाई की। तुरंत ग्राहक का आकर्षित करना शुरू हो गया , और अन्य लोगों ने मूवी प्राप्त करने के लिए स्थिति का उपयोग करना शुरू कर दिया। और इस समय यह पूरी तरह से मुफ्त फिल्मों का एक बड़ा platform है जो इस समय ऑन-लाइन है।

Filmyzilla कैसे काम करता है ?

साइट से प्राप्त की गई मुफ्त फिल्म के विपरीत वेब साइटों के लिए समान रूप से काम करती है। घर के मालिक या पोजिशनिंग के व्यवस्थापक इसे शुरू करने से पहले थिएटर में फिल्मों को जोड़ते हैं। हालाँकि पोजिशनिंग एक पाइरेसी वेबसाइट है और फील्ड वर्कप्लेस मार्केट को काफी प्रभावित करती है, लेकिन फिर भी वेब साइट के लाखों ग्राहक हैं।

स्थिति Hollywood, Bollywood, और Kollywood जैसे विभिन्न डोमेन की फिल्मों की पेशकश को बनाए रखती है। और यहां तक ​​कि एक भाषा का पता लगाना भी सिर्फ सच नहीं है, बल्कि सच्चाई का एक बड़ा मामला है क्योंकि Hollywood, Bollywood, और Kollywood movies के dubbed models को भी यहाँ download कर सकते है।

Bollywood movies के अलावा, Filmyzilla गैरकानूनी रूप से कई भाषाओं को लीक किया है जैसे;Tamil, Hindi, Kannada, और Hindi में dubbed English movies साथ ही Marathi और Bengali movies को भी लीक करना शुरू कर दिया है।
Filmyzilla और इसके कई पोर्टल्स न केवल latest movies को डाउनलोड करने की सुविधा प्रदान करते हैं, बल्कि रिलीज़ होने की तारीख के अनुसार सॉर्ट की गई latest movies की सूची से भी देख सकते हैं और चुन सकते हैं। ।

Filmyzilla website द्वारा Leaked Movies

Telugu, Tollywood, Bollywood, Hollywood, और अधिक से फिल्मों की एक विशाल कलेक्शन को लीक करने के लिए Filmyzilla बदनाम है। वे कई लोकप्रिय सितारों की लगभग हर Telugu, Tollywood, Hollywood, या Bollywood आगामी फिल्मों को कुख्यात रूप से लीक करते हैं। बॉलीवुड के लिए साइट पर हाल ही में लीक छपाक, युद्ध, गलीबॉय, गुड न्यूज, शुभ मंगल ज्यादा सावधान थे।

अतीत में इस साइट द्वारा लीक की गई बड़ी फिल्मों में प्रेशर कुकर, कदाराम कोंदन, साहो, आदित्य वर्मा, एवेंजर्स: एंडगेम, बाहुबली, बाहुबली 2, 2.0, भारत और इससे भी अधिक फिल्मे शामिल हैं। इस साइट ने बर्ड ऑफ प्री, जोकर, कबीर सिंह, डियर कॉमरेड, अर्जुन पटियाला, स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम, द लॉयन किंग, जॉन विक 3, दबंग 3, और अन्य जैसी हाल की सुपर हिट फिल्मों को भी लीक किया है।

FilmyZilla पर Available Movie की Categories

प्लेटफ़ॉर्म का पूरा क्रू लगातार आपको Filmyzilla.com पर latest movies के साथ अपडेट पेश करने का प्रयास कर रहा है। Bharat Ki Shan आपको साइट से जुड़े सभी डेटा प्रदान करता रहता है, इसलिए यदि आपके पास Filmyzlla Bollywood Hindi Movies download से संबंधित कोई नकारात्मक पहलू है, तो आप हमसे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है।

1. Hollywood Movies

जब यूजर्स भारतीय टीवी देखते हैं तो पता चलता है कि वे इसे बहुत पसंद करते हैं। हालांकि, Hollywood TV का खुलासा इसके अतिरिक्त बहुत अच्छी हालत में है। कुछ हॉलीवुड टीवी का खुलासा Video games of Thrones, Flash, Mr. Bean, Man Vs Wild, और so forth से हुआ। इसके अलावा भारत में भी इसकी बहुत सराहना की जाती है । जब यूजर्स हॉलीवुड टीवी देखना शुरू करते हैं, तो यह आश्वासन दिया जा सकता है कि यूजर्स केवल उन्हें फिर से नहीं छोड़ पाएंगे, क्योंकि वे बहुत ही आकर्षक हैं।

जो लोग हॉलीवुड टीवी देखते हैं, उन्हें यह पता होगा, हालांकि इन व्यक्तियों के लिए सबसे बड़ा नकारात्मक पहलू यह है कि एक बार जब वे किसी जगह से बाहर निकलते हैं और उनके पास किसी भी ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सेवा की कोई सदस्यता नहीं होती है, तो जब आप चूकते नहीं हैं, हालांकि जब यूजर्स देखने के लिए FilmyZilla का उपयोग करते हैं नि: शुल्क हॉलीवुड टीवी देखते हैं, तो यह संभवतः यह उनके लिए मजेदार मनोरंजन होगा। इस वेब साइट की सहायता से, यूजर्स अपने टेलीफोन पर मौजूद किसी भी hollywood movies और web series को प्राप्त कर सकते हैं। आप यहाँ से

Free Download Hollywood Movies

जैसा कि हम पहले ही बता चुके हैं कि FilmyZilla hollywood एक अवैध वेबसाइट है। इस वेबसाइट का उपयोग आपको मुश्किल में डाल सकता है। लेकिन अगर आप अभी भी filmyzilla hollywood movie वेबसाइट एक्सेस करना चाहते हैं तो अब यह आपके ऊपर है, आप नीचे दिए गए चरणों का पालन कर सकते हैं:

  • सुरक्षित रहने के लिए, सबसे पहले, आपको अपनी पहचान छिपाने के लिए VPN का उपयोग करना चाहिए और अपने प्रतिबंधों को बायपास करना चाहिए।
  • आपको कुछ अच्छे VPN provider apps इंस्टॉल करने होंगे। आप Turbo VPN, Express VPN, Nord VPN, Surf Shark, IP Vanish, Private Internet Access, या और भी अन्य VPN इंस्टॉल कर सकते हैं।
  • VPN इंस्टॉल करने के बाद, वीपीएन सॉफ्टवेयर खोलें और उस देश का आईपी पता चुनें जहां FilmyZilla पर प्रतिबंध नहीं है।
  • एक बार आईपी एड्रेस बदल जाने के बाद, अब आप जो चाहें डाउनलोड कर सकते हैं।

2. Bollywood Movies

बावजूद इसके कि hollywood movies और hollywood TV का क्रेज भारत में बढ़ रहा है, फिर भी bollywood जैसे व्यक्ति अनिवार्य रूप से भारत में सबसे अधिक लोकप्रिय हैं। इन दिनों कई अच्छी बॉलीवुड फिल्में लॉन्च की गई है, और कुछ व्यक्ति HD में सभी Latest Bollywood movies का review करना पसंद करते हैं। सबसे अच्छे तरीके से, बॉलीवुड मूवी शो का टिकट हॉलीवुड फिल्मों की तुलना में सस्ता है, हालांकि फिर भी कुछ व्यक्ति इसे वहन करने की स्थिति में नहीं होते हैं, और ऐसे में वे ऑनलाइन HD online films download करके देखते हैं। क्योंकि, वेब साइट पर, यूजर्स को बॉलीवुड फिल्मों को डाउनलोड करने की सुबिधा फ्री में मिला है, वे इस तरह की वेबसाइटों को पसंद करते हैं।

Free Download Bollywood Movies

जैसा कि हम पहले ही बता चुके हैं कि FilmyZilla bollywood एक अवैध वेबसाइट है। इस वेबसाइट का उपयोग आपको मुश्किल में डाल सकता है। लेकिन अगर आप अभी भी filmyzilla bollywood movies download को एक्सेस करना चाहते हैं तो अब यह आपके ऊपर है, आप नीचे दिए गए चरणों का पालन कर सकते हैं:

  • सुरक्षित रहने के लिए, सबसे पहले, आपको अपनी पहचान छिपाने के लिए VPN का उपयोग करना चाहिए और अपने प्रतिबंधों को बायपास करना चाहिए।
  • आपको कुछ अच्छे VPN provider apps इंस्टॉल करने होंगे। आप Turbo VPN, Express VPN, Nord VPN, Surf Shark, IP Vanish, Private Internet Access, या और भी अन्य VPN इंस्टॉल कर सकते हैं।
  • VPN इंस्टॉल करने के बाद, वीपीएन सॉफ्टवेयर खोलें और उस देश का आईपी पता चुनें जहां FilmyZilla पर प्रतिबंध नहीं है।
  • एक बार आईपी एड्रेस बदल जाने के बाद, अब आप जो चाहें डाउनलोड कर सकते हैं।

3. Tamil Movies

भारत में शायद ही कोई हो जो तमिल सिनेमा को पसंद नहीं करता हो। भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बाहुबली 2 को तमिल भाषा में भी देखा जा सकता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि यह व्यक्तियों द्वारा पसंद किया गया था और वर्तनी का हिंदी डब अब तक की सबसे अधिक कमाई वाली हिंदी फिल्म हो सकती है। यह आमतौर पर देखा गया है कि जब यूजर्स को हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्में मिलती हैं, हालांकि, तमिल फिल्म प्राप्त करने के लिए उन्हें बहुत परिश्रम करना पड़ता है। यह FilmyZilla पर बहुत सरल बनाया गया है कि यूजर्स केवल तमिल फिल्मों को सर्च कर सकते हैं। और, यूजर्स इस वेब साइट से HD Tamil movies प्राप्त कर सकते हैं।

Free Download Tamil Movies

जैसा कि हम पहले ही बता चुके हैं कि FilmyZilla Tamil Movies एक अवैध वेबसाइट है। इस वेबसाइट का उपयोग आपको मुश्किल में डाल सकता है। लेकिन अगर आप अभी भी वेबसाइट एक्सेस करना चाहते हैं तो अब यह आपके ऊपर है, आप नीचे दिए गए चरणों का पालन कर सकते हैं:

  • सुरक्षित रहने के लिए, सबसे पहले, आपको अपनी पहचान छिपाने के लिए VPN का उपयोग करना चाहिए और अपने प्रतिबंधों को बायपास करना चाहिए।
  • आपको कुछ अच्छे VPN provider apps इंस्टॉल करने होंगे। आप Turbo VPN, Express VPN, Nord VPN, Surf Shark, IP Vanish, Private Internet Access, या और भी अन्य VPN इंस्टॉल कर सकते हैं।
  • VPN इंस्टॉल करने के बाद, वीपीएन सॉफ्टवेयर खोलें और उस देश का आईपी पता चुनें जहां FilmyZilla पर प्रतिबंध नहीं है।
  • एक बार आईपी एड्रेस बदल जाने के बाद, अब आप जो चाहें डाउनलोड कर सकते हैं।

4. Free Download Telugu & Kannada Movies

दक्षिण की व्यावसायिक फिल्में भारत में बहुत पसंद की जाती हैं। इसका मुख्य मकसद उन फिल्मों की मजबूत कहानी है। दक्षिण की फिल्में इस तरह से बनाई जाती हैं कि वे कम दिखाई देती हैं। हालाँकि दक्षिण की बहुत सी फ़िल्में YouTube पर ही देखी जा सकती हैं, फ़िल्में, हालाँकि ऐसी फ़िल्में हैं जिनकी अत्यधिक माँग है, यूजर्स उन्हें YouTube पर खोज नहीं सकते हैं। ऐसे में इसे दक्षिण की फिल्में यानी तेलुगु और कन्नड़ मूवीज ऑनलाइन प्राप्त की जा सकती हैं। यदि यूजर्स चाहें, तो वे FilmyZilla से  Telugu और Kannada Movies HD में Free में प्राप्त कर सकते हैं।

5. Free Download Hindi Dubbed Movies

इस दुनिया में पूरी तरह से अलग-अलग स्थानों पर कई प्रकार की फिल्में और कंटेंट बनाई जाती है। संभवतः यूजर्स Bollywood से अधिक Hollywood को देखना और download करना चाहते हैं या हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों की तुलना में चीनी भाषा की फिल्मों की कंटेंट भी अधिक पसंद करते हैं, हालांकि, सबसे बड़ा नकारात्मक पक्ष भाषा है। जब यूजर्स को चीनी भाषा का कोई पता नहीं है, तो वे निश्चित रूप से चीनी भाषा की फिल्मों में बहुत अच्छी विशेषज्ञता नहीं रख सकते हैं।

filmyzilla hollywood movies in hindi: हालाँकि, अब समय डबिंग की है। नए अवसरों पर रिलीज की जाने वाली बड़ी बजट की फ़िल्में हमारी भाषा हिंदी में देखी जा सकती हैं। यह फिल्मे हिंदी में या और भी कई भाषा में डब किए जाते हैं। Filmyzilla पर आप अच्छी हिंदी डब की गई कंटेंट को download कर सकते हैं।

Filmyzilla भारत में वैध या अवैध

मूवी चोरी को भारत, अमेरिका और कई अलग-अलग देशों में अवैध माना जाता है। भारत सरकार ने ऐसी साइटों को Filmyzilla movies download, Movierulz, 123movies, और TamilRockers द्वारा Google पर प्रतिबंधित कर दिया है। हालाँकि, प्रतीत होता है कि ये साइट .com से डोमेन एक्सटेंशन बना रही हैं। .info, .best, .in, .The UK, और इस तरह की वेबसाइटों पर फिल्मों के लिक होने को रोकने के लिए सरकार द्वारा किए गए प्रयासों से निपटने के लिए और खुद को बचाने के लिए हमेसा एक्टिव रही है।

piracy रोकने के लिए सरकार क्या कर रही है?

फिल्मों की चोरी को मिटाने के लिए सरकार ने निश्चित कदम उठाए हैं। 2019 में अनुमोदित सिनेमैटोग्राफ अधिनियम के अनुसार, कोई भी व्यक्ति निर्माता की लिखित सहमति के बिना फिल्म रिकॉर्ड करता हुआ पाया जा सकता है, उसे 3 साल तक की जेल की सजा हो सकती है। इसके अलावा दोषियों पर 10 लाख तक का जुर्माना भी लगाया जा सकता है। अवैध torrent website पर पायरेटेड कॉपिया को प्रसारित करने वाले लोगों को भी जेल की सजा का सामना करना पड़ सकता है।

क्या मुझ पर अवैध रूप से फिल्म डाउनलोड करने के लिए जेल या जुर्माना लगाया जा सकता है?

भारत में पायरेसी कानून के अनुसार, यदि किसी व्यक्ति को अदालत में ले जाया जाता है और यह साबित हो जाता है कि उसने / उसने जानबूझकर किसी और का उल्लंघन करने में मदद की है या Filmyzilla movie download से copyrighted movie download की है, तो इसे आपराधिक कृत्य माना जाएगा । अदालत यह मान लेगी कि उस व्यक्ति को उल्लंघन का पता था क्योंकि ज्यादातर मामलों में फिल्म में एक वॉटरमार्क नोटिस होता है जो दर्शाता है कि इसकी कॉपीराइट किसी और के पास है।

कानून के तहत, इस तरह के पहले अपराध के लिए दोषी पाए जाने वाले व्यक्ति के लिए सजा छह महीने और तीन साल की जेल होती है, जिसमें ₹ 50,000 और 200,000 (अपराध की गंभीरता के आधार पर) के बीच जुर्माना होता है।

Filmyzilla के कुछ बेहतरीन विकल्प

यह मुफ्त वीडियो डाउनलोड के लिए सबसे बड़ी अवैध वेबसाइटों में से एक है। कई अन्य वेबसाइटें हैं जो आपको फ़िल्में डाउनलोड करने के लिए उपयोगी लग सकती हैं। वर्तमान हिट के साथ केवल कुछ वेबसाइट एक स्टाइलिश वेबसाइट प्रदान करती हैं। तो यहाँ शीर्ष वैकल्पिक वेबसाइटों की एक सूची है:

List of similar websites like Tamil rockers 

क्या Filmyzilla अवैध का उपयोग कर रहा है?

भारत, अमेरिका आदि सहित अधिकांश राष्ट्र वीडियो चोरी को एक गुंडागर्दी मानते हैं। खबरदार, अगर पुलिस ने आपको ऐसी वेबसाइटों से सामग्री डाउनलोड करते हुए पकड़ा, तो आपको दंडित किया जा सकता है या जेल भी हो सकती है। भारत में, गोपनीयता को एक आपराधिक अपराध माना जाता है।

आधिकारिक तौर पर फिल्में कैसे देखें और डाउनलोड करें?

1. YouTube

YouTube सबसे बड़ी वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म में से एक है, जहाँ कोई भी मुफ्त में टीज़र, ट्रेलर, फुल मूवी, वेब सीरीज़, टीवी शो, देसी ड्रामा देख और डाउनलोड कर सकता है। इंटरनेट पर हजारों मुफ्त तमिल फिल्में डाउनलोड साइटें उपलब्ध हैं लेकिन YouTube # 1 नंबर पर आता है क्योंकि यह पूरी तरह से मुफ्त है।

YouTube में तमिल, तेलुगु, हिंदी, अंग्रेजी, पंजाबी, मलयालम और मराठी फिल्मों का विशाल संग्रह है। जब तमिल एचडी फिल्में डाउनलोड करने की बात आती है, तो YouTube में हजारों फिल्में हैं, जिन्हें उपयोगकर्ता आसानी से ऑफ़लाइन देखने के लिए डाउनलोड कर सकते हैं।

इंटरनेट पर बहुत सारे थर्ड-पार्टी सॉफ्टवेयर या एप्लिकेशन उपलब्ध हैं जो लोगों को एक क्लिक पर सभी नवीनतम तमिल फिल्में डाउनलोड करने में मदद करते हैं। अपने नि: शुल्क संस्करण के अलावा, YouTube ने उपयोगकर्ताओं को एक सहज और निर्बाध अनुभव देने के लिए अपना विज्ञापन-मुक्त संस्करण भी लॉन्च किया है। इसके विज्ञापन-मुक्त संस्करण के लिए, आपको कुछ राशि का भुगतान करना होगा।

2. Netflix

Netflix यकीनन दुनिया भर में सबसे लोकप्रिय ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग वेबसाइट या मोबाइल एप्लिकेशन में से एक है। इस अमेरिकी आधारित कंपनी ने दुनिया के हर हिस्से में जगह बनाई है। वेबसाइट ने अपनी पहली भारतीय web series Sacred Games को produce किया है, जो उनके लिए एक गेम-चेंजर बन गया और उन्हें वर्षों में दर्जनों भारतीय web series या movies बनाने के लिए प्रोत्साहित किया।

शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा, फरहान अख्तर जैसे विभिन्न भारतीय सेलेब्स हैं और नेटफ्लिक्स के साथ मिलकर फिल्मों और वेब सीरीज का निर्माण किया है। नेटफ्लिक्स एक paid OTT platform है लेकिन अगर आप वास्तव में इसे मुफ्त में इस्तेमाल करना चाहते हैं तो एक महीने के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

हां, Netflix online streaming और download के लिए अपने प्लेटफार्मों पर हजारों फिल्में, टीवी शो, वेब श्रृंखला और वृत्तचित्र प्रदान करता है। आप सभी को इसे मुफ्त में Netflix का उपयोग करने के लिए हर बार एक नए डेबिट या क्रेडिट कार्ड का उपयोग करना होगा।

नोट: नेटफ्लिक्स RuPay कार्ड को स्वीकार नहीं करता है, आपके पास मुफ्त में Netflix का उपयोग करने के लिए वीज़ा या मास्टर कार्ड होना चाहिए। अप्रैल 2019 तक, नेटफ्लिक्स के पास दुनिया भर में 148 मिलियन से अधिक paid सब्सक्रिप्शन थे, जिसमें संयुक्त राज्य में 60 मिलियन शामिल थे।

3. Hotstar

Hotstar में Tamil movies, Telugu Movies, Malayalam Movies, Hindi Movies और English Movies देखने और डाउनलोड करने के लिए Hotstar सबसे लोकप्रिय भारतीय over-the-top (OTT) प्लेटफार्मों में से एक है। Hotstar सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले भारतीय OTT प्लेटफार्मों में से एक के रूप में उभरा है क्योंकि यह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) और अन्य अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैचों को मुफ्त में दिखाने के डिजिटल अधिकारों को रखता है।

Hotstar स्टार इंडिया की एक सहायक कंपनी है, जो खुद द वॉक डिज्नी कंपनी की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी है। OTT platform फरवरी 2014 में लॉन्च किया गया था। Hotstar के सीईओ संजय गुप्ता ने महसूस किया कि भारतीय उपभोक्ताओं को उच्च गुणवत्ता वाले, “YouTube” जैसे कई प्लेटफॉर्म उपलब्ध हैं, और उन्होंने बताया कि यह सेवा उपलब्ध होगी। बढ़ते युवा वयस्क जनसांख्यिकीय के लिए सबसे प्रमुखता से अपील करें, और “बहुत लक्षित” विज्ञापन की सुविधा दें। उन्होंने अनुमान लगाया कि 2020 तक, यह सेवा स्टार के वार्षिक राजस्व का लगभग एक चौथाई हो सकती है।

4. Amazon Prime Video

Netflix के बाद, यह Amazon Prime Video है जो भारत सहित दुनिया के कई हिस्सों में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। विशेष रूप से, Amazon Prime Video भी एक अमेरिकी आधारित कंपनी है, जहाँ हम Tamil, Telugu, Hindi, Malayalam, Kannada, English और Punjabi सभी भाषाओं में movies देख या डाउनलोड कर सकते हैं।

इन वर्षों में, Amazon Prime Video ने विभिन्न web series, TV shows और movies को कई भाषाओं में जारी किया – Tamil, Telugu, Kannada, Malayalam, Hindi और English। जिसमे से कुछ सबसे लोकप्रिय web series हैं मिर्जापुर, पाताल लोक, ब्रीथ, द फैमिली मैन, इनसाइड एज, कॉमिकस्टान और मेड इन हेवन।

जब Netflix के साथ तुलना की जाती है, तो Amazon काफी सस्ता होता है, लेकिन Netflix के पास उतनी कंटेंट नहीं होती है। लेकिन, अगर आप मुफ्त और कानूनी वैध Tamil movies download करने की वेबसाइट देख रहे हैं, तो हम आपको Amazon Prime Video ही रेकमेंड करेंगे।

Tamil movies के अलावा, Amazon ने TV shows, short films, movies, web series या सबस्क्रिप्शन के आधार पर बहुत सी फ़िल्में आपको देखने और download करने को मिल जाती हैं। दुनिया के विभिन्न हिस्सों में, Amazon Prime Video अतिरिक्त रूप से संयुक्त राज्य अमेरिका में एचबीओ सहित अन्य आपूर्तिकर्ताओं की कंटेंट की सदस्यता के लिए अपने दर्शकों को पेश करने के लिए अमेज़न चैनल प्रदान करता है। आप Amazon Prime Video से Tamil movies, web series, comedy show या documentary डाउनलोड कर सकते हैं।

FilmyZilla Movies के कुछ Alternatives Sites

आपको यह जानने के लिए उत्साहित होना चाहिए कि आपके पास अन्य सर्वश्रेष्ठ विकल्पों में और क्या हो सकते हैं, जब आप Bolly4u से फिल्म देखने की बात करते हैं। आइए यहां एक झलक देखें:

1. Filmywap

Filmywap Filmyzilla का एक बड़ा विकल्प है। वेबसाइट अपने यूजर्स को सीधे UI प्रदान करती है जो उन्हें वेबसाइट तक ले जाती है। Filmywap Punjabi, Tamil, Telugu, Hollywood,और यहां तक ​​कि Bollywood जैसी लगभग सभी अलग-अलग भाषाओं में मोशन पिक्चर्स देता है। इसके अलावा, मोशन पिक्चर्स से वेबसाइट इसी तरह अलग-अलग कंटेंट देती है,। ग्राहक torrent वेबसाइट का उपयोग करके कंटेंट को डाउनलोड कर सकते हैं। यह वेबसाइट Bolly4u फिल्मों के बराबर है, या विकल्प बनाने के मामले में थोड़ा बेहतर है।

2. Movierulz

Movierulz Filmyzilla के लिए अभी तक एक और विचारणीय विकल्प है। उन सर्वश्रेष्ठ फिल्मों को प्रदान करना, जिन्हें यूजर्स देखना चाहते हैं, यह वेबसाइट दूसरों से स्पष्ट रूप से बेहतर है। Movierulz में तथ्य यह है कि इसे साइट से मूवी कंटेंट प्राप्त करने के लिए किसी भी प्रकार के संकेत की आवश्यकता नहीं है और किसी भी समय किसी भी प्रकार की कंटेंट डाउनलोड कर सकते हैं। Movierulz यूजर्स को साइट पर सुलभ कंटेंट को डाउनलोड करने और स्ट्रीम करने के लिए उपयुक्त प्लेटफार्म देता है,। वेबसाइट ब्राउज़िंग के दौरान पॉप-अप प्रस्तुत करती है, और यह आपको थोड़ा परेशान करने वाला हो सकता है।

3. 9xmovies

Filmyzilla के लिए यह भी एक अधिक प्रसिद्ध विकल्प वेबसाइट है। यह यूजर्स को मोशन पिक्चर्स के अधिक व्यापक विकल्प के साथ समृद्ध करता है जो कई फिल्म व्यवसायों को कवर करता है। यह विभिन्न प्रकार की भाषाओं जैसे Assamese, Punjabi, Tamil, Telugu, Malayalam, Gujarati, और कई अन्य लोगों में मोशन पिक्चर्स प्रदान करता है। इसके अलावा, यह dual audio में भी उपलब्ध है। इसलिए ग्राहक 9xmovies का movies downloading के लिए उपयोग कर सकते हैं क्योंकि यहाँ कोई विज्ञापन नहीं है।

4. Tamilyogi

एक और अद्भुत मोशन पिक्चर वेबसाइट Tamil, Telugu, और Malayalam motion pictures जैसी भाषाओं में फिल्में लाती है। Hollywood, Bollywood और Punjabi motion pictures की तरह ही इसमें भी काफी शालीनता है। मूवी प्रेमी अपनी पसंद की फिल्में जल्दी से डाउनलोड कर सकते हैं और इसे इंटरनेट पर स्ट्रीम कर सकते हैं। मोशन पिक्चर्स विभिन्न वीडियो गुणवत्ता में सुलभ हैं, उदाहरण के लिए, 360p, 480p, 720p, और 1080p इस हद तक कि मूवी की पिक्चर गुणवत्ता को संशोधित करते हैं।

5. Khatrimaza

मोशन पिक्चर साइटों की एक बहुत ही अनुभवी और प्रसिद्ध वेबसाइट यह एक है। यह हॉलीवुड और बॉलीवुड मोशन पिक्चर्स की फिल्मों का एक विशाल कलेक्शन प्रदान करता है। उदाहरण के लिए, वेबसाइट को किसी भी सम्मेलन की आवश्यकता नहीं होती है, उदाहरण के लिए, साइट के कंटेंट को प्राप्त करने के लिए साइन इन करें क्योंकि कोई भी बिना किसी स्ट्रेच डाउनलोड के बहुत कुछ कर सकता है और जब चाहे ऑनलाइन स्ट्रीम कर सकता है।

6. Bolly4u

यदि उपयोगकर्ता Filmyzilla के लिए एक पूर्ण प्रतिकृति विकल्प चाहते हैं, तो Bolly4u उनमे से एक है जिसे वे अपना समय और पैसा खर्च करने के लिए पछतावा नहीं करेंगे। इस वेबसाइट की शानदार बात यह है कि यह एक विश्वसनीय विकल्प बनाती है। इसमें मूवी केटेगरी की एक विस्तृत श्रृंखला है। फिल्में शैलियों पर आधारित होती हैं, इसलिए यूजर्स नेविगेट कर सकते हैं और फिर वह चुन सकते हैं जिसे वे देखना चाहते हैं।

इस प्लेटफ़ॉर्म के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यह एक अच्छा विकल्प बनाता है यह बहुत सारी डब फिल्मों की उपलब्धता है। यह सुनिश्चित करता है कि आप बिना भाषा जाने भी फिल्में देख सकते हैं। दरअसल, उनके पास सबटाइटल्स नहीं हैं, इसलिए फिर से आपको कुछ करना होगा। इंटरफ़ेस सबसे अच्छा नहीं है, लेकिन यह काम पूरा कर लेता है, इसलिए आपको आवश्यक रूप से इसके बारे में शिकायत नहीं करनी चाहिए।

Disclaimer:

Find Solution Hindi न तो किसी भी piracy या torrent websites को बढ़ावा नहीं देता है। Filmyzilla एक पाइरेसी वेबसाइट है, जो भारत में गैर कानूनी है। यदि आप इस या किसी अन्य पायरेसी वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड करते या देखते हैं, तो आप मुश्किल में पड़ सकते हैं। इसलिए, इस तरह की साइटों का उपयोग करते समय सावधान रहें।

ऊपर दिखाई गई कंटेंट पूरी तरह से हमारे पाठकों को अवैध गतिविधियों के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करने के लिए है। हम अपने पाठकों को चोरी या torrent websites का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित करने का इरादा नहीं रखते हैं। हम अपने पाठकों से इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहने का आग्रह करते हैं।

हमारे  Twitter पेज को फॉलो करने के लिए यहाँ क्लिक करे  और Facebook पेज को भी फॉलो करने के लिए यहाँ क्लिक करे