telugu movierulz 2021 | movierulz 2021 | movierulz 2021 telugu download | tamil movierulz 2021 | movierulz 2021 tamil download | movierulz movie download in hindi | movierulz 2021 movie download in hindi

Movierulz 2021

क्या आप COVID-19 महामारी के समय घर पर बैठ कर बोर हो रहे हैं? क्या आप वास्तव में सर्वश्रेष्ठ hindi और south की hindi Dubbed फिल्मों की डाउनलोड वेबसाइटों की तलाश कर रहे हैं? यदि हाँ, तो आप आप बिल्कुल सही जगह पर हैं, जी हाँ, इस लेख में हम Movierulz नामक एक वेबसाइट के बारे में बात करेंगे, जिसे दुनिया भर में सबसे अच्छी तमिल मूवी और साउथ hindi dubbed movies डाउनलोड साइटों में से एक माना जाता है। यदि आपने कभी Movierulz या Movierulz ms साईट विजिट किया है, तो आपको एहसास हो गया होगा कि जब यह HD गुणवत्ता में साउथ की फिल्में डाउनलोड करने की बात आती है तो यह कितना उपयोगी है।

प्रारंभ में, Movierulz केवल तमिल फिल्में प्रदान करता था, लेकिन अब वेबसाइट पर बॉलीवुड या हॉलीवुड एचडी फिल्मों का भी बड़ा संग्रह है। तमिल मूवीज डाउनलोड

वहाँ हजारों तमिल फिल्में डाउनलोड साइटें हैं लेकिन Movierulz प्रभावशाली हैं। यह निश्चित रूप से एक टोरेंट वेबसाइट है, लेकिन इसमें उपयोगकर्ता और मोबाइल के अनुकूल इंटरफेस है जो उपयोगकर्ताओं को इस साइट के आदी बनाते हैं। 9xMovies 2021: Latest HD Bollywood, Hollywood, Tollywood Movies, Web Series Download

अन्य पायरेसी वेबसाइटों के विपरीत, Movierulz या Movierulz ms भी मुफ्त डाउनलोड के लिए अपनी वेबसाइट पर पायरेटेड सामग्री अपलोड करता है। वेबसाइट कुछ भी नहीं है, लेकिन उन लोगों के लिए एक खजाना है जो एचडी गुणवत्ता में स्ट्रीमिंग और तमिल फिल्में डाउनलोड करना पसंद करते हैं। Movierulz का उपयोग करके, आप सभी टॉलीवुड फिल्मों को उनकी रिलीज़ की तारीख के कुछ घंटों के भीतर डाउनलोड कर सकते हैं।

जैसा कि हम ऊपर बता चुके हैं कि Movierulz, Tamilrockers, Tamilgun, Tamil yogi और 9XMovies जैसी पायरेसी वेबसाइट है। इस लेख में, हमने Movierulz के बारे में प्रत्येक और हर चीज को कवर किया है जैसे कि Movierulz से तमिल फिल्में कैसे डाउनलोड करें, क्या यह एक कानूनी वेबसाइट है, क्या हम इस साइट का उपयोग करके मोबाइल से साउथ की फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं कि हमें Movierulz / Movierulz ms से फिल्में क्यों नहीं डाउनलोड करनी चाहिए?

Tamil Movies के अलावा, आप TV shows, Movies, Web series, TV serials जैसेHindi, English, Tamil, Telugu और अन्य भाषाओं में भी अवैध या कॉपीराइट कंटेंट डाउनलोड कर सकते हैं। चूंकि Movierulz एक torrent website है, इसलिए यह अपने डोमेन नामों को बदलती रहती है। Movierulz के वर्तमान और एक्टिव लिंक Movierulz PZ और Movierulz MS हैं।

Tamilrockers के बाद, यह Movierulz है, जो Tamil, Telugu और Bollywood movies डाउनलोड करने के लिए सबसे लोकप्रिय वेबसाइट है। इस कोरोना महामारी के समय में, लॉकडाउन और धन की कमी के कारण, लोग HD quality में सभी लेटेस्ट तमिल मूवी और उसका hindi dubbed movies डाउनलोड करते हैं और अपने घरों में बैठ कर इसका आनंद लेते हैं। WorldFree4u 2021 – Download HD Movies in 300mb

दक्षिण भारतीयों के अलावा, देश भर के लोग तमिल और तेलुगु फिल्में देखना भी पसंद करते हैं। दर्शकों को ध्यान में रखते हुए, Movierulz ने सभी नवीनतम तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम फिल्में एचडी गुणवत्ता में मुफ्त में अपलोड करना शुरू कर दिया है।

अगर आपको Movierulz वेबसाइट नही मिल रहा है, तो Movierulz या Movierulz2 तमिल फिल्मों को डाउनलोड करने के लिए सबसे अच्छा विकल्प है। हम शर्त लगा सकते हैं, आप निश्चित रूप से Movierulz MS 2021 पर प्रदर्शित फिल्मों को पसंद करेंगे।

चूंकि Movierulz 2021 या Movie Rulz ये सभी torrent websites हैं, वे अपने डोमेन नाम को बदलते रहते हैं, इस डर से कि वे साइबर क्राइम द्वारा पकड़े जा सकते हैं। मूवीअर्लज़ के कई डोमेन हैं जैसे कि Movierulz Telugu, Movierulz ds, Movierulz max, Movierulz Ms, Movierulz pz, movierulz ps, Movierulz.com और Movierulz pe।

यह केवल आप ही नहीं हैं, बल्कि लाखों लोग ऐसे भी हैं, जो आप निडर होकर Movierulz MS या Movierulz Telugu वेबसाइट का उपयोग करते हैं। यदि आप Movierulz2 वेबसाइट के नियमित उपयोगकर्ता हैं तो आप जानते होंगे कि एचडी गुणवत्ता में फिल्में डाउनलोड करने के लिए यह वेबसाइट कितनी अच्छी है। 70 Free Movie Download Sites, Download Full HD Hollywood, dubbed in hindi, Bollywood, south indian Movies In 2021

यदि आप South Indian hindi dubbed movies जैसे की तमिल और तेलुगु HD movies डाउनलोड करना चाहते हैं तो Movierulz MS का उपयोग करना सबसे अच्छा रहेगा।

Movierulz एक पायरेसी वेबसाइट है जो केवल अपनी वेबसाइट पर अवैध या कॉपीराइट की गई कंटेंट को बढ़ावा देती है और यूजर्स को मुफ्त में उन्हें डाउनलोड करने की अनुमति देती है। वेबसाइट के नाम पर कई डोमेन नाम से रजिस्टर्ड हैं। Movierulz के सबसे लोकप्रिय डोमेन नामों में, Movierulz MS, Movierulz Telugu और Movierulz 2021 शामिल हैं।

विशेष रूप से, Movierulz.com एक parent domain है, जिसे भारत सरकार ने बैन कर दिया है। अब, मुफ्त Tamil movies डाउनलोड वाली वेबसाइट सभी लेटेस्ट तमिल और तेलुगु फिल्मों की पेशकश करने के लिए अन्य डोमेन नामों का उपयोग कर रही है। डोमेन नाम जैसे कि Movierulz MS, Movierulz Telugu और Movierulz 2021, Movierulz pz, और Movierulz pe यह और कुछ नहीं बल्कि Movierulz के Sub domain हैं।

Movierulz वेबसाइट को कौन संचालित करता है और वे कैसे पैसा कमाते हैं?

Movierulz मूल रूप से अज्ञात स्थानों से अनाम लोगों के एक समूह द्वारा संचालित किया जाता है। इन पायरेसी वेबसाइटों के खिलाफ की गई कार्रवाई के बावजूद, वे निरंतरता के साथ काम करना जारी रखे हैं। फिल्म निर्माताओं के लिए अपनी फिल्म को सुरक्षित रूप से रिलीज़ करना काफी मुश्किल हो गया है। जिस क्षण Tamil, Telugu, Kannada, Bollywood, Malayalam या Hollywood movies सिनेमाघरों में हिट हो जाती हैं, वे Tamilrockers, Tamil Gun या Movierulz. द्वारा चोरी का शिकार बन जाती हैं या movies को लीक कर दी जाती है। Tamil-Hindi Movie Download: 70 Legal & Free Tamil HD Movie Download Websites

हमने Movierulz 2021 और Movierulz Telugu movie डाउनलोड साइट के बारे में सब कुछ कवर किया है। क्योंकि यह साइट एक अवैध साइट है और इसे भारत सरकार द्वारा किसी भी समय प्रतिबंधित किया जा सकता है। यही कारण है कि हमने कुछ बिंदुओं पर प्रकाश डाला है जो आपको इसे उपयोग करने से पहले जानना चाहिए। इस लेख को पढ़ने के बाद, आप यहाँ Movierulz.com के बारे में आप सभी सही जानकारी प्राप्त करेंगे।

Movierulz वेबसाइट से आप कई भाषाओं में फिल्में और hindi dubbed movies download कर सकते हैं

Movierulz.com या Movierulz MS को सभी लेटेस्ट तमिल और तेलुगु फिल्मों की पेशकश के लिए जाना जाता है, लेकिन उनके पास हिंदी, कन्नड़, मलयालम, पंजाबी और अंग्रेजी फिल्मों की एक विशाल लाइब्रेरी भी है। वेबसाइट को विशेष रूप से तमिल और तेलुगु दर्शकों को ध्यान में रखते हुए बनाया गया था।

आपके दिमाग में एक बात आवश्य आ रहा होगा कि वहाँ पर सैकड़ों तमिल और तेलुगु फ़िल्में हैं, लेकिन हम लोग Movieurulz.com या Movierulz MS पर इतना ध्यान क्यों दे रहे हैं। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि मूवीज की आधिकारिक रिलीज के एक दिन के भीतर ही यह Tollywood, Bollywood or Hollywood HD movies की सभी latest movies को मुहैया कराता है। जिससे आप सभी latest movies का फ्री में आनंद ले सकते हैं।

खबरों के मुताबिक, Movierulz में तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्मों की 20,000 से अधिक फिल्में हैं। और यही कारण है कि हम Movierulz की सिफारिश कर रहे हैं। कुछ वर्षों की अवधि में, Tamilrockers, Tamilgun and Tamilyogi इनसब कप [पीछे छोड़ कर Movierulz सर्वश्रेष्ठ विकल्पों में से एक के रूप में निकला है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, Movierulz को wordpress CMS में डिजाइन किया गया था और कुछ साल पहले लॉन्च किया गया था। कुछ ही वर्षों में, Movierulz .com मुफ्त में HD movies डाउनलोड करने वाली सबसे बड़ी और सर्वश्रेष्ठ वेबसाइटों में से एक बन गई है।

Movierulz 2021 या Movierulz ms से मूवी डाउनलोड करना कानूनन वैध वेबसाइट है?

नहीं, बिलकुल नहीं। आपको Movierulz या इसके डोमेन नाम जैसे Movierulz Pz Movierulz Max, Movierulz ds या Movierulz ms या movierulz malayalam से कोई तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्में डाउनलोड नहीं करनी चाहिए। Movierulz पर किसी भी फिल्म को डाउनलोड करना और देखना भारत में कानूनन जुर्म है। इन वेबसाइटों को वास्तव में भारत में अपने प्लेटफार्मों पर पायरेटेड कंटेंट को बढ़ावा देने के कारण बैन किया गया है।

मूवी देखने या Movie rulz से movie डाउनलोड करने के बजाय, आपको Netflix,  Amazon prime, Hotstar, ZEE 5 और अन्य free OTT platforms का उपयोग ऑनलाइन मूवी डाउनलोड और स्ट्रीमिंग का सबसे अच्छा और कानूनी रूप से वैध माना गया है आपको इन्ही website या App का उपयोग download या movie Streaming के लिए करना चाहिए। KatmovieHD 2021- Download Hollywood, Tollywood, Hindi Dubbed, Bollywood Movies

एक सम्मानजनक संगठन के रूप में, हम अपने पाठकों से अनुरोध करते हैं कि movie को online stream करने या download करने के लिए Movierulz, Tamilrockers, Moviesda, Madrasrockers, Filmywap, Khatrimaza, Jio rockers और Tamil Gun का उपयोग न करें। ये वेबसाइट 720 या 1080 HD quality में सभी प्रकार की फिल्में प्रदान कर सकती हैं, लेकिन यह अवैध है। यह कानूनन अपराध है।

विशेष रूप से, भारत में, The Piracy Bill 2012 नामक एक कानून है। objects और reasons के बयान के अनुसार, अपराध के रूप में चोरी भारतीय दंड संहिता (IPC) में शामिल नहीं है। इससे भारतीय पुलिस अधिकारियों को वर्तमान में ऐसे अपराधिक कार्य या ऐसे वेबसाइट बनाने वाले के खिलाफ मुकदमा चलाने में समस्या आ रही है। Piracy Bill इस अंतर को ख़त्म और कानून में स्पष्टता प्रदान करने के लिए तत्पर है।

भारत सरकार ने पायरेटेड वेबसाइटों पर प्रतिबंध लगाने के बावजूद, यूजर्स को US VPN server का उपयोग करके उन्हें एक्सेस किया है जो कि एक अपराध है। यदि कोई भी इन पाइरेसी वेबसाइटों का उपयोग करता है, तो भारत सरकार ने ऐसे लोगों को केस दायर करने के लिए अधिकृत किया है जो पाइरेसी कंटेंट का उपयोग करते हैं। पायरेसी का उपयोग करने वाले लोगों की सजा में कुछ वर्षों की जेल और जुर्माने की राशि भी शामिल है।

MovieRulz App कैसे डाउनलोड करें

अन्य torrent या अवैध वेबसाइटों जैसे कि Tamilrockers, Tamilgun, Filmywap, Khatrimaza या torrent, के विपरीत, Movierulz अपने यूजर्स को एक क्लिक में मुफ्त में HD movies download करने की अनुमति देता है। वेबसाइट ने अपने उपयोगकर्ता को अधिक आरामदायक बनाने के लिए कथित तौर पर एक मोबाइल एप्लिकेशन लॉन्च किया है, जिसे आप केवल एक थर्ड-पार्टी वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं।

इसके बजाय अन्य बॉलीवुड, हॉलीवुड, hindi dubbed, तमिल और तेलुगु फिल्में डाउनलोड करने वाली वेबसाइटों पर जाएं Filmywap, Khatrimaza, Tamil Gun या Tamilrockers, Movierulz जो आपको 720 pixels या 1080 pixels में किसी भी फिल्म को एक क्लिक पर डाउनलोड करने का सबसे अच्छा विकल्प देता है। हम आपसे अनुरोध कर रहे हैं कि Movierulz या अन्य torrent websites से नई या लेटेस्ट फिल्में साझा या डाउनलोड न करें

जब आप मूवीज डाउनलोड करने वाली वेबसाइट Movierulz पर जाते हैं, तो आपको तेलुगु, कन्नड़, फीचर्ड मूवीज, बॉलीवुड मूवीज, तेलुगु मूवीज, बंगाली मूवीज और पंजाबी मूवीज जैसी कई श्रेणियां दिखाई देंगी। UWatchFree 2021 – Watch free Online Movies and TV Series and download

उपयोगकर्ता की सुविधा को ध्यान में रखते हुए, मूवी रुलज़ ने वर्ष के अनुसार प्रत्येक और प्रत्येक मूवी को विभाजित किया है या फिल्में रिलीज़ होने की तारीख। तो, आप आसानी से आसानी से फिल्म के लिए खोज कर सकते हैं। न केवल Movierulz मूवी डाउनलोड की साइट है, बल्कि यह TV series और भारतीय धारावाहिकों या show की online streaming भी प्रदान करता है। वे तेलुगु, बॉलीवुड, तमिल, मलयालम फिल्म उद्योग के फिल्म निर्माताओं के लिए एक बड़ा खतरा साबित हो रहे हैं।

भारत सरकार ने इन चोरो की वेबसाइटों के खिलाफ कार्रवाई की है, लेकिन साइबर अपराधियों द्वारा पकड़े नहीं जाने के लिए हर बार वे नए वेबसाइट के साथ आ जाते हैं। MovieRulz App Google Play Store पर उपलब्ध नहीं है क्योंकि यह वेबसाइट अवैध है और Google Play Store में ऐसे ऐप्स को अनुमति नहीं देता है, इसलिए आपको इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए MovieRulz वेबसाइट का उपयोग करना होगा।

Movie Rulz App download करने के लिए, सबसे पहले, MovieRulz वेबसाइट पर जाएं और वेबसाइट के टॉप पर यानी सबसे ऊपर आपको इसका ऐप डाउनलोड करने के लिए एक लिंक मिलेगा, जहाँ से आप इसके ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं।

Movierulz 2021 द्वारा लीक की गई नवीनतम तमिल फिल्मों की सूची

Movierulz 2021 या Movierulz ms ने हाल ही में कई तमिल और तेलुगु पूर्ण फिल्मों को मुफ्त में लीक किया है। कुछ समय के लिए मूवीज या टीवी शो की सूची Movierulz पर लीक हो गई है:

  • Kadaram Kondan
  • Saaho
  • Jabariya Jodi
  • Dear Comrade
  • Arjun Reddy
  • Bala
  • Tanhaji
  • Street Dancer 3
  • Sarileru Neekevvaru
  • Darbar
  • Jaanu
  • Hero
  • Kabir Singh
  • Game of Thrones
  • Avengers: Endgame
  • Spider-man: Far From Home
  • Jersey
  • Hellboy
  • John Wick 3
  • The Lion King
  • KGF
  • Kanchana 3
  • Dear Comrade
  • Kadaram Kondan
  • !Oh Baby
  • iSmart Shankar
  • Baahubali
  • NGK
  • Kalank
  • Judgemental Hai Kya
  • Bharat
  • Shaada

Movierulz 2021 वेबसाइट पैसे कैसे कमाती है?

अब आपके दिमाग में यह बात आ रहा होगा कि MovieRulz फिल्म निर्माताओं को लगातार घाटा लगाने के लिए सभी नवीनतम तेलुगु, तमिल, हिंदी या हिंदी फिल्में लीक कर रहा है। MovieRulz को Google Ads, Taboola, Outbrain या अधिकांश विज्ञापन नेटवर्क विज्ञापनों को दिखाने की अनुमति नहीं होने के बावजूद वे पैसा कमाते कैसे हैं तो इसका जबाब है की Movierulz, Tamilrockers, Tamil Gun, Madrasrockers या Filmywap के रूप में अपनी वेबसाइट पर और भी अन्य अलग-अलग विज्ञापन हैं जो इन वेबसाइट पर अपनी विज्ञापन चलाने की अनुमति देते हैं।

जी हाँ, आपने उस समय देखा होगा जब आप Movies Downloading Link पर Movierulz या Tamilrockers पर क्लिक करते हैं, आपको कुछ अन्य वेबसाइटों पर रीडायरेक्ट किया जाता है। हां, ऐसा पॉप-अप विज्ञापनों के कारण होता है जो वे पैसे कमाने के लिए अपनी वेबसाइटों पर चलाते हैं। जब कोई यूजर्स वेबसाइट से किसी भी कंटेंट, बटन या छवियों को क्लिक करता है, तो वे उसके माध्यम से अन्य वेबसाइट या विज्ञापन पर पहुंच बनाते हैं।

हम आपसे किसी भी रूप में इस तरह की पायरेटेड वेबसाइट का समर्थन नहीं करने का आग्रह करते हैं। इसके बजाय, आप Netflix,  Amazon prime, Hotstar, ZEE 5, और Youtube अधिक पर HD quality में हिंदी, तमिल, तेलुगु या हॉलीवुड की फिल्में देख सकते हैं, जो भारत में कानूनन वैध हैं।

हम लोगों को कभी भी Tamilrockers, Movierulz, Tamilgun और Tamilyogi जैसी अवैध साइटों से कंटेंट का उपयोग करने का समर्थन नहीं करते हैं।

Movierulz कैसे काम करता है?

जैसा कि हमने ऊपर बताया है कि Movierulz एक अज्ञात स्थान से अज्ञात लोगों के एक समूह द्वारा संचालित किया जा रहा है। Movierulz के सदस्य अपनी वेबसाइट पर अपनी शुरुआत के दिन लगभग सभी लेटेस्ट फिल्में अपलोड करते हैं जो दर्शकों को मुफ्त में ऑनलाइन डाउनलोड करने और देखने के लिए उपलब्ध कराते हैं।

Movierulz अपने रिलीज के दिन तमिल, तेलुगु, हिंदी या हॉलीवुड फिल्मों को लीक करने में दूसरे नंबर पर आता है। वे यूजर्स को किसी भी movie के सिनेमाघरों में हिट होते ही मुफ्त डाउनलोड के लिए 720 या 1080 HD quality में सभी फिल्में डाउनलोड करने की अनुमति देते हैं। यह संदेह है कि वेबसाइट भारत के बाहर से संचालित की जा रही है और वे सभी डेटा को dedicated host server पर स्टोर करते हैं।

Movierulz अक्सर अपने एक्सटेंशन या डोमेन को एक से दूसरे में बदलता है। जिसके कारण वे पकडे नहीं जाते हैं। वेबसाइट थिएटर प्रिंट को लीक करती थी, लेकिन अब वे सभी लेटेस्ट तेलुगु, तमिल, बॉलीवुड या हॉलीवुड फिल्मों के एचडी प्रिंट लीक कर रहे हैं।

Movierulz new link 2021

Movierulz से साउथ मूवी की हिंदी डब या तमिल मूवी डाउनलोड कर सकते है और इसकी अवैध या कॉपीराइट कंटेंट के कारण इसे भारत में बैन कर दिया गया है। भारत सरकार ने Movierulz के कई डोमेन पर प्रतिबंध लगा दिया है लेकिन अभी भी कई Movierulz डोमेन काम कर रहे हैं। Movierulz का वर्तमान में एक्टिव डोमेन है: https://3movierulz.ws/

Movierulz 2021 लिंक की एक सूची है और उनमें से सभी 100% काम कर रहे हैं। वहाँ कुछ डोमेन भारत सरकार द्वारा अवरुद्ध कर रहे हैं। हालाँकि, Movierulz इस निश्चित डोमेन के माध्यम से अपनी वेबसाइट चलाने में कामयाब रहा। Movierulz 2021 डोमेन की सूची नीचे दी गई है:

Free Malayalam/ Bollywood/ Hollywood/ Hindi Dubbed MoviesFree Telugu / Bollywood/ Hollywood/ Hindi Dubbed MoviesFree Tamil / Bollywood/ Hollywood/ Hindi Dubbed Movies
movierulz.vcmovierulz.sdmovierulz.hs
movierulz.vpn4movierulz.commovierulz.nu
movierulz.pzmovierulz.vtmovierulz.mv
movierulz.plmovierulz.hs2movierulz.ht
movierulz.cemovierulz.gdmovierulz .ht
movierulz.stmovie rulz.vtmovierulz.nz
movierulz.itmovierulz.grmovierulz.pe
movierulz.psmovierulz.netmovierulz.pc
movierulz.compunjabi moviesmovierulz ds
movierulz msmovierulz.pl2movierulz.gs
3 movierulzmovierulz psmovierulz ac
movierulz 33 movierulz plzmovierulz ds

जब आप Movierulz पर पॉपअप विज्ञापनों पर क्लिक करते हैं तब आप उन्हें पैसे कमाने का अवसर प्रदान करते हैं और वे third party affiliate resources के माध्यम से भी पैसा बनाते हैं।

Movierulz या Movierulz MS की किस तरह की कंटेंट प्रदान करते हैं?

सबसे पहले हम आपको यह बता दे कि भारत में Movierulz MS वेबसाइट कॉपीराइट मुद्दों के कारण भारत में अवैध है। यह एक मूवी की वेबसाइट है जिसके लिए वे केवल movies और web series विडियो अपलोड करते हैं।

WWE fight free download: अगर आपको WWE की फाइट पसंद है तो आप इस पोर्टल पर ऑल-न्यू सीरीज प्राप्त कर सकते हैं। मैंने उनकी कंटेंट सूची निम्नानुसार सूचीबद्ध की है –

  • Bollywood Hindi Movies
  • Dual Audio
  • Hindi Web Series
  • Hollywood
  • WWE FIght
  • 18+ Adults
इन सभी फिल्मों की श्रेणी निम्नलिखित रूप से नीचे दी गई है (Download all movies Category)
  • Action
  • Animation
  • Bollywood
  • Comedy
  • Drama
  • Dual Audio
  • Hindi Dubbed
  • Hindi Web Series
  • Hollywood
  • Horror
  • Love
  • Malayalam
  • Romance
  • Sci-Fi
  • South Tamil Telugu
  • Thriller
  • Tv Show
  • WWE FIght

MovieRulz या Movierulz MS वेबसाइट से मूवी कैसे डाउनलोड करें

हमने कुछ आसान चरणों का उल्लेख किया है जिसमें बताया गया है कि आप किस तरह से बॉलीवुड, हॉलीवुड, तमिल और तेलुगु फिल्मों को Movierulz, Movierulz ms या Movierulz 2021 से डाउनलोड कर सकते हैं।

  • वेबसाइट 3MovieRulz.mx पर जाएं जहां आपको बॉलीवुड मूवी और अन्य मूवी डाउनलोड करने के लिए दिखाया गया है।
  • लेकिन जैसा कि हमने आपको बताया कि यह वेबसाइट सरकार द्वारा बैन है, इसलिए जब आप MovieRulz.com पर जाते हैं, तो यह आपको एक अन्य URL पर पुनर्निर्देशित करता है जहां उस वेबसाइट का सारा डेटा है और वह लाइव है।
  • जैसे ही आप MovieRulz वेबसाइट पर जाते हैं, आपको विभिन्न केटेगरी देखने को मिलती हैं, अब उस केटेगरी पर क्लिक करें जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं।
  • अब आपको उस केटेगरी से संबंधित कई फिल्में दिखाई देंगी, अब उस फिल्म पर क्लिक करें जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं।
  • जैसे ही आप मूवी पर क्लिक करते हैं, उसके बाद आप मूवी क्वालिटी जैसे 720P, 360P, 240P डाउनलोड करने का विकल्प देख सकते हैं। अब आपको अपनी जरूरत के अनुसार मूवी डाउनलोड क्वालिटी का चयन करना है।
  • जैसे ही आप अपनी मूवी डाउनलोड क्वालिटी को चुनने के बाद क्लिक करते हैं, तो आपकी मूवी डाउनलोड शुरू हो जाती है।

भारत में HD movies ऑनलाइन कानूनी रूप से कैसे देखें या download करें?

जैसा कि हमने ऊपर बताया है कि Movierulz एक अवैध वेबसाइट है, आप Netflix,  Amazon prime, Hotstar, ZEE 5 और अन्य जैसे अन्य कानूनी वैध OTT platforms के माध्यम से एक फिल्म देख सकते हैं। उनके अलावा, बहुत सारी वेबसाइट हैं जो मुफ्त में ऑनलाइन फिल्में दे रही हैं।

हम सभी जानते हैं कि मूवी डाउनलोड करने के लिए ये कानूनी प्लेटफॉर्म अपनी सेवाओं का उपयोग करने के लिए चार्ज करते हैं, लेकिन वे कुछ टीवी शो की फिल्में भी मुफ्त में दे रहे हैं। आप सीमित समय के लिए उनकी सेवाओं का उपयोग मुफ्त में भी कर सकते हैं। फिल्म निर्माता दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए फिल्म बनाने के लिए बहुत पैसा और समय लगा रहे हैं। इसलिए यह हमारी ज़िम्मेदारी है कि कानूनी सेवाओं का उपयोग करके या सिनेमाघरों में मूवी डाउनलोड करने के बजाय सिनेमाघरों में जाकर उनका भुगतान करें।

Disclaimer:

Find Solution Hindi न तो किसी भी piracy या torrent websites को बढ़ावा नहीं देता है। हम भारतीय संविधान का सम्मान करते हैं और जानते हैं कि Movierulz 2021 या Movierulz MS, Movierulz ht या Movierulz.com और KatmovieHD.live सहित piracy साइटों से कंटेंट लेना कितनी खतरनाक है।

ऊपर दिखाई गई कंटेंट पूरी तरह से हमारे पाठकों को अवैध गतिविधियों के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करने के लिए है। हम अपने पाठकों को चोरी या torrent websites का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित करने का इरादा नहीं रखते हैं। हम अपने पाठकों से इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहने का आग्रह करते हैं।