क्या आप Tamilyogi 2021 के बारे में जानते है? यदि आपका जवाब नहीं है, तो चिंता न करें कि हमें यहां Tamilyogi के बारे में सब कुछ बताएँगे। Tamilyogi या Tamilyogi Pro एक अवैध वेबसाइट है जो अपने लाखों यूजर्स को 420p, 720p और 1080p जैसे विभिन्न फॉर्मेट में सभी latest South Indian, Bollywood और Hollywood movies को स्ट्रीम या डाउनलोड करने की अनुमति देती है।

जो लोग अक्सर फिल्मों को डाउनलोड करने के लिए वेबसाइटों पर जाते हैं, उन्हें Tamilyogi के बारे में सब कुछ पता होना चाहिए। इसे लॉन्च हुए कुछ साल ही हुए हैं लेकिन यह Tamilrockers और Movierulz जैसी पायरेसी वेबसाइटों के सबसे बड़े प्रतियोगियों में से एक के रूप में उभरा है।

यह movies downloading website काफी लोकप्रिय है, यह अपने यूजर्स को कंटेंट को स्ट्रीम या डाउनलोड करने के लिए कोई गोपनीय जानकारी प्रदान करने के लिए नहीं कहता है। यह वेबसाइट आपके लिए एक अजीब वेबसाइट हो सकती है लेकिन जब आप इसे पहली बार देखने जाते हैं, तो यह आपको निराश नहीं करेगी।

हां, Tamilyogi अपनी रिलीज की तारीख के दिन HD quality में सभी latest movies update करने के लिए कुख्यात है। कई movies और web series हैं जो आधिकारिक तौर पर सिनेमाघरों या ओटीटी प्लेटफार्मों पर हिट होने से पहले ही इस वेबसाइट पर लीक हो गई । हां, tamilyogi द्वारा लीक की गई नलेटेस्ट फिल्में विजय सेतुपति स्टार्टर मास्टर हैं।

हम सभी जानते हैं कि भारतीय सिनेमा में टिकट की कीमतें समय के साथ कैसे बढ़ी हैं? अगर हमारे पास Tamil movies download करने वाली वेबसाइटें हैं जैसे Tamilyogi fm और Tamilrockers हैं तो हमें कोई भी नई एचडी तमिल फिल्मों के टिकट खरीदने पर पैसा नही खर्च करना पड़ेगा?

दुनिया भर में लाखों लोग Tamilyogi pro, Tamilrockers और Movierulz. जैसी साइटों से movies, TV shows, serials और web series देख रहे हैं और डाउनलोड कर रहे हैं। हां, ये वेबसाइटें भारत में अवैध हो सकती हैं लेकिन लोग VPNया proxy website का उपयोग करके free online Tamil movies देख रहे हैं।

Contents hide

Tamilyogi fm 2021 क्या है

तकनीक के युग में जहां इंटरनेट भोजन की तुलना में सस्ता है, हमें नहीं लगता कि ऐसे लोग भी हैं जो फिल्में देखना पसंद नहीं करते हैं। चूंकि हर शुक्रवार को कई फिल्में रिलीज़ हो रही हैं, ऐसे में सिनेमाघरों में सभी फिल्में देखना असंभव है। यद्यपि धन और समय की कमी के कारण, लोग अपने घर पर ऑफ़लाइन देखने के लिए सभी latest Tamil और Telugu movies download करते हैं। और यही कारण है कि लाखों लोग Google पर Tamil Movies, Hindi Movies और हिंदी में dubbed की गई English movies .download करने का तरीका खोजते हैं।

यदि आप Tamil HD Movies download करना चाहते हैं, तो इंटरनेट पर बहुत सारी वेबसाइट उपलब्ध हैं, लेकिन उनमें से बेहतर खोजना कोई आसान काम नहीं है। आपके काम को आसान बनाते हुए, हम सबसे अच्छी और free Tamil Movies Download sites लेकर आए हैं।

कभी-कभी लोग केवल लेटेस्ट तेलुगु फिल्में ऑनलाइन देखने या डाउनलोड करने के लिए तमिल फिल्में डालते हैं, लेकिन फिर भी वेबसाइट के बारे में उचित ज्ञान न होने के कारण वे वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड नहीं कर पाते हैं। लेकिन, हम आपकी समस्या को हल करने के लिए विवरण में प्रत्येक और हर चीज की व्याख्या करेंगे।

इस लेख में, हम Tamilyogi 2021 और Tamilyogi हिंदी फिल्मों के डाउनलोड साइटों के बारे में बात करेंगे। क्योंकि यह साइट एक अवैध या torrent साइट है और वर्ष से प्रतिबंधित होने की कगार पर है कि फिल्म डाउनलोड करने या तमिल डब फिल्में डाउनलोड करने से पहले कुछ बातें जानना जरूरी है। जब आप यह पूरा लेख पढ़ते हैं, तो आप Tamilyogi Pro 2021 वेबसाइट के बारे में एक-एक चीज सीखेंगे।

Tamilyogi movies का इतिहास

Tamilyogi movies वेबसाइट ने एक छोटे पैमाने पर व्यवसाय शुरू किया, जिसमें कई टॉलीवुड और बॉलीवुड वीडियो दिखाए गए। और जैसे-जैसे समय बीतता गया, इस वेबसाइट का मालिक लेटेस्ट फिल्में अपलोड करते रहे और साइट की लोकप्रियता बढ़ती गई। और धीरे-धीरे, समय बीतने के साथ, मंच इंटरनेट के सबसे लोकप्रिय torrent साइटों में से एक में विकसित हुआ है। साइट अपनी कंटेंट को अपलोड और अपग्रेड करना शुरू करने के साथ तेजी से सफल हो गई। लेकिन चूंकि सरकार की इस पर नज़र है, वे इसे सक्रिय रूप से प्रतिबंधित कर रहे हैं, लेकिन ऑपरेटरों ने हमेशा साइट के कार्यशील URL को अपडेट किया है और इसे चालू रखा है।

Tamil yogi Fm Website ने कई भाषाओं में फिल्में में फिल्मे लीक किया

जैसा कि हमने ऊपर बताया है कि Tamilyogi Pro कई भाषाओं में फिल्में डाउनलोड करने का केंद्र है। आप Tamil, Telugu, Kannada, Malayalam, Hindi या English movies free download कर सकते हैं। Tamil और Telugu movies HD quality में उपलब्ध कराने के लिए विशेष रूप से Tamilyogi fm वेबसाइट बनाया गया था।

हम इनकार नहीं कर रहे हैं, दुनिया में हजारों मुफ्त फिल्में डाउनलोड करने वाली वेबसाइटें हैं लेकिन हमें Tamilyogi Pro से बेहतर वेबसाइट नहीं मिली। यह वेबसाइट अपनी रिलीज़ के एक दिन के भीतर सभी latest Kollywood, Tollywood, Bollywood or Hollywood HD movies प्रदान करती है।

अगर रिपोर्ट की मानें तो Tamilyogi के पास कई अलग-अलग भाषाओं में वेबसाइटों को डाउनलोड करने वाली 10,000 से अधिक फिल्में हैं और यही कारण हो सकता है कि लोग इसे Tamilyogi Pro movies कहते हैं। थोड़े समय के लिए, Tamilrockers, Movierulz और Tamilgun. in सभी को पीछे छोड़ Tamilyogi Pro सर्वश्रेष्ठ विकल्पों में से एक के रूप में उभरा है।

खबरों के अनुसार, Tamilyogi Pro को wordpress CMS में डिजाइन किया गया था और 2016 में लॉन्च किया गया था। केवल तीन वर्षों में, Tamilyogi मुफ्त में एचडी फिल्में डाउनलोड करने वाली सबसे बड़ी और सर्वश्रेष्ठ वेबसाइटों में से एक बन गई। जनवरी 2021 तक, Tamilyogi Pro ने 10,000 से अधिक फिल्में अपलोड की हैं जिन्हें एक लिंक पर मुफ्त में स्ट्रीम या डाउनलोड किया जा सकता है।

निम्नलिखित भाषाओं की सूची है जो Tamilyogi Pro अपनी वेबसाइटों पर फिल्में अपलोड करती है।

  • Malayalam
  • Telugu
  • English
  • Hindi

TamilYogi Isaimini & TamilYogi in क्या है ?

आजकल, लाखों लोग अपने पैसे बचाने के लिए free movies download websites से HD movies देखना और डाउनलोड करना पसंद करते हैं। दुनिया में ऐसा कौन होगा जो HD quality में free latest Tamil, Telugu, Hindi, Malayalam और English movies नहीं देखना चाहता है? जब उन्हें एचडी क्वालिटी में लेटेस्ट तमिल मूवी का पता चलता है तो वे लालायित हो जाते हैं और अपने दोस्तों को इसके बारे में बताते हैं ताकि वो भी इन फिल्मो का फ्री में मजा ले सके।

हर कोई सिनेमाघरों में सभी latest Tamil, Telugu और Hindi movies देखना चाहता है, लेकिन धन और समय की कमी के कारण, लोगों को  Hindi या dual audio file में HD Tamil movies या Telugu movies डाउनलोड करने के लिए चोरी या torrent वेबसाइटों का चयन करना पड़ता है। जहाँ मुफ्त फिल्में डाउनलोड होती हैं, जैसे Tamilyogi 2021 फिल्में डाउनलोड होती हैं।

Tamilyogi 2021 movies download sites या Tamilyogi pro पायरेसी साइट्स हैं जो अपने यूजर को सभी लेटेस्ट एचडी मूवीज, टीवी शो, वेब सीरीज या ड्रामा को मुफ्त में डाउनलोड करने देती हैं। Tamil और Telugu, के अलावा, यूजर्स Bollywood movies download, Hollywood movies download, Hollywood Hindi dubbed movies download, Bhojpuri, Punjabi Movies download आदि जैसे  Tamilyogi Isaimini site से अन्य शैलियों को भी डाउनलोड कर सकते हैं।

Tamilyogi HD फिल्में डाउनलोड साइट अब ऑनलाइन तेलुगु और तमिल फिल्मों के डाउनलोड और हिंदी फिल्मों के सबसे प्रसिद्ध साइटों में से एक है।

तमिल योगी को सबसे अच्छा मुफ्त फिल्में डाउनलोड साइट माना जाता है जहां से आप केवल तमिल फिल्में ऑनलाइन देख या डाउनलोड नहीं कर सकते हैं, लेकिन आपके पास सभी लेटेस्ट वेब सीरीज भी हो सकती हैं। HD में कुछ सुपरहिट अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु वेब सीरीज के साथ तमिल फिल्में देखें या डाउनलोड करें। Tamilyogi Isaimin विशेष रूप से तमिल फिल्में 2021 डाउनलोड की वेबसाइट हैं, लेकिन लोकप्रिय फिल्में हमेशा डाउनलोड करने के लिए स्वतंत्र हैं।

इसके मूवी प्रिंट्स की बात करें, तो काम पर उनकी विशाल टीम के कारण, वे तमिल में एचडी गुणवत्ता वाली मूवी डाउनलोड प्रदान करते हैं। यदि आप अभी भी देखना चाहते हैं कि डाउनलोड करने से पहले फिल्म का प्रिंट कैसा है, तो Tamilyogi डाउनलोड शुरू करने से पहले गुणवत्ता की जांच करने के लिए फिल्म से स्क्रीनशॉट प्रदान करता है।

Tamilyogi com website कैसे काम करता है ?

Tamilyogi फिल्में डाउनलोड वेबसाइट एक छिपी हुई पहचान वाले लोगों के समुदाय द्वारा चलाई जाती है। वहां वे कंटेंट अपलोड करते हैं और वीडियो के मुफ्त डाउनलोडर उनके वेबसाइट पर आते हैं। जैसे-जैसे नई और लेटेस्ट कंटेंट वेबसाइट पर अपलोड होती रहती है, अधिक से अधिक यूजर्स साइट पर आते रहते हैं। इस तरह, वेब पर अधिक विज्ञापन आते रहते हैं और वेबसाइट का मालिक पैसा कमाता हैं। Tollywood movies और TV show के अलावा, Tamilyogi Telugu, Hindi, Kannada, Tamilyogi Malayalam, Punjabi, और English media से बहु-भाषा फिल्मों और TV series भी लीक करता है। इस तरह की पायरेटेड फ़िल्में लॉन्च होते ही अपलोड की जाती हैं या रिलीज़ होने की तारीख से पहले ही इस वेबसाइट पर आ जाती है।

न केवल Tamilyogi VIP और इसकी कई वेबसाइटें वीडियो स्ट्रीम करने की संभावना के साथ नेटिज़न्स प्रदान करती हैं, लेकिन कोई भी ऐसे वीडियो को मुफ्त में देखा जा सकता है जो भी आप चाहते हैं।

Tamilyogi Pro HD Movies Quality

जब आप किसी भी फिल्म को उसकी वेबसाइट से डाउनलोड करते हैं, तो Tamilyogi FM  आपको निराश नहीं करेगा। हां, वे तमिल, तेलुगु, कन्नड़, हिंदी, मलयालम और अंग्रेजी फिल्मों को 720p HD या 1080p HD quality में अपलोड करने के लिए जाने जाते हैं। आप 300 mb में तमिल, तेलुगु या हिंदी डब फिल्में प्राप्त कर सकते हैं।

अगर आपको एचडी क्वालिटी में फिल्में देखना पसंद है तो आपको कहीं और जाने की जरूरत नहीं है। हां, Tamilyogi के पास आपके लिए सब कुछ है। Tamilyogi Pro से HD फिल्में डाउनलोड करते समय आपको जो सबसे महत्वपूर्ण बात ध्यान रखनी चाहिए वह है UC Browser का इस्तेमाल करना। हां, Google Chrome या किसी अन्य ब्राउज़र का उपयोग करने के बजाय, हम UC Browser का उपयोग करने की सलाह देंगे क्योंकि यह मोबाइल उपकरणों के लिए सबसे तेज़ डाउनलोड करने वालों में से एक है।

इसलिए, सुनिश्चित करें कि आपने अपने मोबाइल के अंदर UC Browser इंस्टाल किया है, यदि अभी तक नहीं तो नीचे दिए गए लिंक से इसे डाउनलोड करें:

Tamilyogi Latest Links 2021

पिछले लेख में, हमने Movierulz या Tamilrockers के नए लिंक के बारे में उल्लेख किया है, आइए हम Tamilyogi Pro के लेटेस्ट और नए लिंक के बारे में बात करते हैं जो वर्तमान में काम कर रहे हैं। हां, Tamilrockers और Movierulz के समान, Tamilyogi Pro साइबर क्राइम द्वारा पकड़े नहीं जाने के लिए अपनी वेबसाइट या डोमेन को बदलता रहता है।

बावजूद इसके कि भारत सरकार ने सैकड़ों Tamilyogi Pro लिंक पर प्रतिबंध लगा दिया है, यह फिल्म डाउनलोड करने वाली वेबसाइट निरंतरता के साथ जारी है। हां, अभी भी Tamilyogi Pro के लिंक हैं जो काम कर रहे हैं जिसका उपयोग आप मुफ्त में एचडी फिल्में डाउनलोड करने के लिए कर सकते हैं।

Tamilyogi Pro New Links के लिस्ट यहाँ देखे. इस लिंक को बस आपको गूगल सर्च इंजन के सर्च बार में कॉपी पेस्ट करना है

Tamilyogi fuTamilyogi nn
Tamilyogi clTamilyogi eu
Tamilyogi usTamilyogi ml
Tamilyogi ccTamilyogi me
Tamilyogi vip Tamilyogi fm
Tamilyogi proTamilyogi ccv
Tamilyogi com Tamilyogi nu
Tamilyogi in Tamilyogi cf

तमिल, तेलुगु, हिंदी या अंग्रेजी एचडी मूवीज मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए आप Tamilyogi Pro का नया लिंक tamilyogi.vip भी आजमा सकते हैं। जब आप दिए गए लिंक पर क्लिक करते हैं, तो यह आपको अपने नए डोमेन पर रिडायरेक्ट करेगा या आपको मनचाहा फिल्म के होमपेज पर लाएगा।

Tamilyogi Website के Features

साइटों को देखने या डाउनलोड करने वाली अन्य आधिकारिक फिल्मों के समान, Tamilyogi Pro में बहुत सारी विशेषताएं हैं जो आपको फिल्मों को डाउनलोड करने या ऑनलाइन स्ट्रीमिंग करने के लिए प्रेरित करेगी। हां, अन्य वेबसाइटों के विपरीत, Tamilyogi आपको फिल्में, टीवी शो या धारावाहिक डाउनलोड करने के लिए एक ही लिंक प्रदान करता है।

यहाँ Tamilyogi की कुछ विशेषताएं हैं जो नीचे बताई जा रही है जो इसे सभी torrent वेबसाइट से अलग करती है

  • तमिल, तेलुगु, हिंदी, अंग्रेजी, कन्नड़ और मलयालम फिल्में मुफ्त में देखने और डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध हैं।
  • Tamilrockers के विपरीत, कोई पॉपअप और विज्ञापन आपको परेशान नहीं करेगा।
  • यह पूरी तरह से मोबाइल के अनुकूल यूजर इंटरफेस है।
  • यहाँ सिंगल क्लिक डाउनलोड होता है ।
  • HD 720p या 1080p वीडियो गुणवत्ता फिल्में यहाँ मिलती है।
  • स्ट्रीमिंग और डाउनलोडिंग की स्पीड काफी अच्छी है।

क्या Tamil Yogi से फिल्में डाउनलोड करना गैरकानूनी है?

हां, यह अवैध है। Tamil Yogi एक पायरेसी को बढ़ावा देने वाली वेबसाइट है, जिसे भारत सरकार ने प्रतिबंधित कर दिया है। TamilYogi या किसी अन्य पायरेसी वेबसाइट, जैसे कि Tamilrockers, Movierulz, Khatrimaza या Tamilgun जैसी वेबसाइटों भारत में गैरकानूनी हैं।

भारत में पाइरेसी कानून के तहत अगर आप किसी गैरकानूनी वेबसाइट से फिल्में देखते हैं या डाउनलोड करते हैं, तो यह कानून के खिलाफ है। यदि आप इन साइटों का उपयोग करते हुए पकड़े गए, तो आप मुश्किल में पड़ सकते हैं। लेकिन, सौभाग्य से, भारत सरकार इसे गंभीरता से नहीं लेती है क्योंकि हमने किसी को भी टोरेंट वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड करने के लिए गिरफ्तार होते नहीं सुना है।

हां, हमने कई मामलों को सुना है जब पुलिस ने उन लोगों की गिरफ्तारी की जिन्होंने अपनी वेबसाइटों पर कॉपीराइट कंटेंट अपलोड की थी।

Pirated Movies और Tamilyogi pro या TamilYogi Isaimini का इतिहास

आपको पता ही होगा कि भारत में उपलब्ध साइटों को डाउनलोड करने वाली सबसे पुरानी मुफ्त फिल्मों में से एक है Tamilyogi। आपको यह जान कर हैरानी होगी की Tamilyogi पहली मुफ्त तमिल मूवी डाउनलोड साइट थी। मुफ्त डाउनलोड और ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के लिए तमिल और तेलुगु एचडी मूवीज प्रदान करने वाली हजारों वेबसाइट हैं।

जैसा कि हम आपको पहले बता चुके हैं कि Tamilyogi एक अवैध वेबसाइट है, जिस पर भारत में प्रतिबंध लगा दिया गया है। आप सोच रहे होंगे कि Tamilyogi pro की शुरुआत कब और कैसे हुई और तमिल, तेलुगु, मलयालम, हिंदी और अंग्रेजी फिल्मों को Tamilyogi pro वेबसाइट से डाउनलोड करना सुरक्षित क्यों नहीं है?

तमिल फिल्मों को डाउनलोड करने की चाहत रखने वाले यूजर्स के लिए Tamilyogi pro अपनी नई वेबसाइट लेकर आया है। हां, Tamilyogi pro केवल तमिल फिल्में, वेब सीरीज, टीवी शो और एचडी गुणवत्ता में विडियो प्रदान करता है। हालाँकि, यदि आप लेटेस्ट बॉलीवुड मूवीज, लेटेस्ट हॉलीवुड हिंदी डब फिल्में, तमिल डब फिल्में और तमिल एचडी मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं, तो आपके लिए Tamilyogi सबसे अच्छा विकल्प होगा।

वेबसाइट को खूबसूरती से डिजाइन किया गया है और यह एक मोबाइल फ्रेंडली वेबसाइट है। यदि आपके पास लैपटॉप, या पीसी नहीं है, तो आप मोबाइल से भी सभी लेटेस्ट एचडी मूवीज डाउनलोड कर सकते हैं। यहाँ आप मुफ्त तमिल फिल्में डाउनलोड साइट लेटेस्ट तेलुगु नई फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं जो लगभग सभी फॉर्मेट जैसे 320p, 720p, 1080p, Hd quality , dual audio और 300mb MKV में हैं।

जब Tamilyogi को शुरू किया गया था तो उसे Tamilrockers, Movierulz Filmywap, जैसी साइटों के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए बहुत छोटा माना जाता था, लेकिन समय के साथ, यह मलयालम और तमिल की लेटेस्ट फिल्मों के डाउनलोड साइटों में से एक है। हर महीने Tamilyogi पर लाखों लोग आते हैं और एचडी फिल्में डाउनलोड करते हैं।

धीरे-धीरे इस साइट ने Tamilrockers को एचडी ‘तमिल मूवीज डाउनलोड’ में पीछे छोड़ दिया।

Tamilyogi.com  या Tamilyogi fm website से movies कैसे download करे ?

Tamilyogi pro वेबसाइट से Bollywood, Kollywood, Hollywood, Tamil, Malayalam and Kannada movies download करना बहुत आसान है। जैसा कि हमने ऊपर बताया है कि इसे download करने के लिए UC browser application का उपयोग करें। निम्नलिखित कुछ कदम हैं जो आपको Tamilyogi.com से किसी भी एचडी फिल्मों को डाउनलोड करते समय पालन करने की आवश्यकता है।

  • सबसे पहले, Tamilyogi नई लिंक tamilyogi.vip/home पर जाएँ।
  • अब उस मूवी पर क्लिक करें जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं।
  • 360p, 480p, 720p, 1080p में से फॉर्मेट चुनें।
  • किसी भी साइज़ पर क्लिक करने के बाद, पेज को मूवी डाउनलोड लिंक पर भेज दिया जाएगा।
  • एक बार डाउनलोड लिंक दिखाई देने के बाद, अपने डिवाइस में वीडियो फ़ाइल डाउनलोड करना शुरू करने के लिए उस पर क्लिक करें।

नोट: आपको Tamilyogi वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड करते समय कुछ पॉप-अप विज्ञापन देखने की संभावना है। इसलिए संयम रखें और सभी अप्रासंगिक विज्ञापनों को पॉप-अप के साथ फिल्म का आनंद लें।

TamilYogi pro, Tamilyogi Isaimini और Tamilyogi 2021 Main site में क्या अंतर है ?

Tamilyogi Pro और Tamilyogi Isaimini उनकी मुख्य वेबसाइट Tamilyogi 2021 के सबडोमेन के अलावा कुछ भी नहीं हैं। भारत सरकार द्वारा पकड़े नहीं जाने के प्रयास में, सभी पायरेसी वेबसाइटों में कई सबडोमेन हैं जो अपने डेटाबेस को एक से दूसरे में स्थानांतरित करना आसान बनाते हैं।

समय की अवधि के दौरान, Tamilyogi Isaimini  अपनी मुख्य वेबसाइट TamilYogi pro की तुलना में अधिक लोकप्रिय हो गई है। हां, TamilYogi pro सभी लेटेस्ट तमिल फिल्में मुफ्त डाउनलोड के लिए कंटेंट उपलब्ध करता है, जबकि आप बॉलीवुड, हॉलीवुड, मलयालम, टॉलीवुड, पंजाबी और मराठी फिल्में Tamilyogi Isaimini  से डाउनलोड कर सकते हैं।

TamilYogi pro पर तमिल में एचडी मूवी मुफ्त डाउनलोड उपलब्ध है, लेकिन आपको वहां फिल्म के बारे में पर्याप्त जानकारी नहीं मिलती है। Kutty movie downloads और Movie downloads online, दोनों विकल्प Tamilyogi Isaimini और TamilYogi pro पर उपलब्ध हैं।

अब, आपको यह पता होना चाहिए कि कौन सी साइट मुख्य है या कौन सी इसकी सबडोमेन है। Tamilyogi 2021 या Tamilyogi 2.0 मुख्य प्रमुख साइट है और Tamilyogi Pro और Tamilyogi Isaimini इसके सबडोमेन हैं।

TamilYogi 2021 भारत में इतना famous क्यों है ?

हम सभी जानते हैं, इंटरनेट पर बहुत सारी मुफ्त फिल्में डाउनलोड साइटें उपलब्ध हैं। लेकिन, कुछ ही वेबसाइटें एक क्लिक पर डाउनलोड लिंक दे रही हैं। और उनमें से एक है TamilYogi। आप सभी लेटेस्ट तमिल मूवीज, टीवी धारावाहिकों और वेब सीरीज को आसानी से Tamilyogi Pro और Tamilyogi Isaimini से डाउनलोड कर सकते हैं।

भारत विभिन्न भाषाओं में फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है और तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, बॉलीवुड, हॉलीवुड आदि डाउनलोड करने के लिए Tamilyogi Pro सबसे अच्छी साइटों में से एक है, 10 से अधिक फिल्में हर रोज रिलीज होती हैं और हम उन सभी को नहीं देख सकते हैं थिएटर में समय और पैसे की कमी के कारण।

Tamilyogi Pro फीचर की बात करें तो इसमें आसान नेविगेशन सिस्टम के साथ एक बहुत साफ सुथरी साइट है। यूजर्स इंटरफ़ेस Tamilyogi 2021 और tamilyogi pro का बहुत अच्छा है। विज्ञापनों के कारण आप चिढ़चिढ़े महसूस कर सकते हैं लेकिन यदि आप विज्ञापनों को अनदेखा करते हैं तो आप मुफ्त में मूवी का आनंद ले सकते हैं। आप मुफ्त में तमिल या लेटेस्ट तेलुगु फिल्मों को HD प्रिंट में डाउनलोड कर सकते हैं।

जब आप Tamilyogi 2021 पर जाते हैं, तो Tamilyogi पर आपको HD Movies, HD Videos, DVDrip, Bluray और सभी लेटेस्ट कंटेंट डाउनलोड के लिए मिल जाएंगे।

यह वेबसाइट यूजर्स को मुफ्त में फिल्मों को ऑनलाइन स्ट्रीम करने की अनुमति देती है ताकि फिल्म को डाउनलोड किए बिना आप उन्हें ऑनलाइन देख सकें।

क्यों आपको Tamil Yogi movies से Tamil dubbed Movies को डाउनलोड करने से बचना चाहिए?

जैसा कि हमने आपको बताया है कि tamilyogi pro एक अवैध या चोरी की वेबसाइट है, जो टॉलीवुड, कॉलीवुड और अन्य फिल्म उद्योग को नुकसान पहुचाने के लिए सभी लेटेस्ट फिल्मों को उनकी आधिकारिक रिलीज से पहले लीक कर रही है।

tamilyogi pro या अन्य पाइरेसी वेबसाइटों जैसे कि Tamilrockers, Movierulz और Filmy4wap के खिलाफ कार्रवाई किए जाने के बावजूद, ये वेबसाइटें गैरकानूनी काम करना जारी रखती हैं। tamilyogi 2021 हो या कोई अन्य वे सभी लेटेस्ट तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम फिल्में लीक करती हैं। यह फिल्म पायरेसी सिनेमा हॉल की भीड़ को सीमित करती है और फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को नुकसान पहुंचाती है।

कोई भी भुगतान करना पसंद नहीं करता है जब आप इसे मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन इन मुफ्त तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ मूवी डाउनलोड साइट के लिए आपकी निरंतर यात्रा, आप अनजाने में इस अवैध व्यापार का समर्थन कर रहे हैं। क्योंकि इस विशाल फिल्म चोरी का कारोबार हमारी भारतीय फिल्म उद्योग को भारी नुकसान पंहुचा रहा है। हर साल 1800 करोड़ का नुकसान।

हम सभी जानते हैं कि फिल्मों का निर्माण करना कितना मुश्किल होता है, और अगर ये फ़िल्में बिना कुछ चुकाए आपके मोबाइल तक पहुंच जाती हैं, तो आपके लिए तो सही है लेकिन फिल्म जगत के लिए नुकसान है क्योकि लोग सिनेमा हॉल में फिल्म देखने नहीं जायेंगे ।

torrent वेबसाइटों या Tamilyogi का उपयोग करने के बजाय, आपको Amazon Prime, Ullu, Netflix, Alt Balaji जैसी कानूनी वेबसाइटों से फिल्म देखनी या डाउनलोड करनी चाहिए, जहां आप बिना किसी अतिरिक्त प्रयास के अपने पसंदीदा शो देख सकते हैं।

नोट: ये साइटें न केवल हमारे फिल्म उद्योग को नुकसान पहुंचा रही हैं, बल्कि जब आप इन साइटों से फिल्में डाउनलोड करते हैं, जैसे Tamilyogi pro से, तो आप अनजाने में अपने मोबाइल का डेटा उनके साथ साझा कर रहे हैं। हम जानते हैं कि ये साइट आपने साइन अप नही किया हैं, लेकिन ये थर्ड -पार्टी विज्ञापनों द्वारा प्रायोजित होती हैं जो बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं हैं।

Tamilyogi website 2021 पर leaked कुछ Tamil Movies ?

Tamilyogi ने हाल ही में अपने रिलीज के दिन कई फिल्में लीक की हैं। वेबसाइट ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में जैसे Avengers: Endgame, Baahubali, Baahubali 2, Robot 2, Bharat, Kabir Singh और कई और फिल्मे लीक की हैं।

यहां उन फिल्मों की सूची दी गई है, जिन्हें हाल ही में Tamilyogi ने अपनी वेबसाइटों पर लीक किया है

  • Kabir Singh
  • Kadaram Kondan
  • Dear Comrade
  • Jackpot
  • Arjun Patiala
  • Guna 369
  • Spider-Man: Far From Home
  • The Lion King
  • John Wick

Popular movies leaked by TamilYogi

1337X नए लिंक में हाल ही में कई फिल्में हैं और ये सभी मुफ्त डाउनलोड और ऑनलाइन देखने के लिए इसकी वेबसाइटों पर उपलब्ध हैं। कुछ सबसे लोकप्रिय फिल्में जो 1337X द्वारा लीक की गई थीं, नीचे दिए गए हैं:

Dual audio movies (movies available in 2 languages) leaked by TamilYogi

  • Wonder Women 1984
  • Avengers Endgame
  • Tanet

Bollywood movies leaked by TamilYogi

  • Ludo
  • Coolie No1
  • Bullbul
  • Guilty
  • Choked
  • Dil Bechara

Hollywood movies leaked by TamilYogi

  • Mulan
  • The Invisible Man
  • The Way Back
  • Blade Runner 2049
  • Suicide Squad

Animated movies leaked by TamilYogi

  • Green lantern- English
  • Batman- the mystery of the batwoman
  • Lion kind- dual audio
  • Croods- dual audio
  • Finding Nemo- dual audio

Tamil and Telugu movies leaked by TamilYogi

  • KGF 2
  • Master
  • Shakeela
  • Hit
  • World Famous Lover
  • Bheeshma

Tamil Yogi के Alternatives website क्या हैं ?

इंटरनेट पर आप सैकड़ों पायरेसी पेज प्राप्त कर सकते हैं जो आपको नई फिल्मों और वीडियो का मुफ्त डाउनलोड करवाते हैं। हमने कई पायरेटेड पृष्ठ चुने हैं जो Tamil Yogi के कड़े प्रतियोगी हैं। कुछ नीचे सूचीबद्ध हैं।

क्या Tamilyogi पर फिल्म डाउनलोड करना सुरक्षित है?

Tamilyogi FC एक टोरेंट वेबसाइट है जो अवैध रूप से फिल्मों, वेब सेवाओं, आदि को लीक करती है और जब भी आप इस प्लेटफॉर्म से कुछ कंटेंट का उपयोग करते हैं, तो आप आपराधिक गतिविधियों में भी भाग लेते हैं। और चूंकि यह सरकारी नियम के अनुसार दंडनीय अपराध है, इसलिए आपको उसकी गतिविधि के लिए कुछ अवैध परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है। न तो वीडियो स्ट्रीम करने और न ही डाउनलोड करने के लिए इस साइट का उपयोग करना सुरक्षित नहीं है।

Tamilyogi इतनी जल्द नई फिल्म कैसे जारी करता है ?

Tamilyogi अवैध वेबसाइट है जो अपनी वेबसाइट पर पुरानी और साथ ही नई फिल्में जारी करती है। जब कोई नई फिल्म थिएटर में रिलीज़ होती है, तो यह अवैध वेबसाइट मूवी की चोरी करती है और उसे अपनी वेबसाइट पर अपलोड करती है। यूजर्स Tamilyogi की अवैध वेबसाइट से लेटेस्ट मूवी डाउनलोड लिंक प्राप्त कर सकते हैं, लेटेस्ट फिल्म रिलीज होने के बाद Tamilyogi, FMovies, Filmywap जैसी अवैध वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड करना एक अपराध है। इसलिए हमारा सुझाव है कि इस प्रकार की अवैध वेबसाइटों से फिल्में न देखें या डाउनलोड न करें।

क्या Tamilyogi in का उपयोग करना कानूनी है?

फिल्में डाउनलोड करने के लिए इस साइट का उपयोग करना भारत सरकार के कानून के अनुसार अवैध है। न केवल इस साइट, बल्कि किसी भी ऑन-लाइन पायरेसी गतिविधि में भाग लेना भी अवैध है। लेकिन इसमें इस प्लेटफॉर्म के जरिए पाइरेसी में शामिल होना भी अपराध है।

क्या Tamilyogi से फिल्में अपलोड करना गैरकानूनी है या फिल्में डाउनलोड करना अवैध है?


पायरेटेड मूवीज अपलोड करना और ऐसी गैरकानूनी वेबसाइटों से पायरेटेड मूवीज डाउनलोड करना दोनों गैरकानूनी है। न केवल इन दो कार्यों, बल्कि पायरेटेड कंटेंट से संबंधित कोई भी कार्य अवैध है और आपको कानून द्वारा दंडित किया जा सकता है।

Disclaimer:

Find Solution Hindi  किसी भी अवैध वेबसाइटों का समर्थन नहीं करता है, जैसे – Tamilyogi, Tamilrockers, Movierulz, FIlmywep, Tamil Gun और अन्य अपने मंच से फिल्में देखने या डाउनलोड करने के लिए हम हमेशा मना करते हैं। हम थिएटर में या कानूनी रूप से वैध कानूनी OTT प्लेटफार्मों जैसे Netflix और Amazon Prime को कानूनी रूप से देखने और आनंद लेने के लिए लोगों को प्रोत्साहित करते हैं।

हमारे  Twitter पेज को फॉलो करने के लिए यहाँ क्लिक करे  और Facebook पेज को भी फॉलो करने के लिए यहाँ क्लिक करे