This image has an empty alt attribute; its file name is yts-yify-21722-3.jpg

YTS YIFY का ही प्रमुख वेबसाइट YTS है जिसका उपयोग सिनेमा के शौकीन नई जारी की गई फिल्मों को अवैध रूप से डाउनलोड करने के लिए करते हैं। हाल ही में जारी किए गए अनन्य वीडियो को डाउनलोड करने के लिए यूजर्स को सक्षम करने के लिए Yiftach Swery द्वारा प्रमुख वेबसाइट विकसित की गई थी। movies और web series की पायरेटेड कॉपी गैरकानूनी तरीके से डाउनलोड की जा सकती हैं। अन्य अवैध टोरेंट वेबपेजों के बीच YTS पहले स्थान पर है। मूवी डाउनलोड करने की प्रमुख साइटों के बारे में सभी विशेष जानकारी जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करें।

Contents hide

YTS 2021 क्या है ?

YTS YIFY की वैकल्पिक साइट है। इसे मूवी पाइरेसी साइट के रूप में भी जाना जाता है, YTS YIFY अपनी वेबसाइट पर Movies की पायरेटेड कंटेंट को अपलोड करती है। लोग इसका उपयोग latest movies, music, web series & software download करने के लिए कर सकते हैं। यह टोरेंट वेबसाइट कई सालों से काम कर रही है। लोग मनोरंजन और कई अन्य चीजों के लिए इस पायरेटेड कंटेंट का उपयोग करते हैं। यह साइट top 10 लोकप्रिय टोरेंट साइटों में लिस्टेड है। torrent websites की रैंकिंग में यह साइट अब पहले नंबर पर है। लेकिन इसने कुछ गैरकानूनी के मुद्दों का सामना किया है और कई विदेशी देशों द्वारा भी प्रतिबंधित किया गया है। YTS film लीक करने वाले धंधे में सबसे कुख्यात वेबसाइट में से एक है। इस साइट को वर्ष 2010 में एक कंप्यूटर साइंस जीनियस ने Yiftach Swery नाम से शुरू किया था। इस old free movies download website का मूल नाम YIFY था, और यह मूल रूप से अंग्रेजी, चीनी और जापानी फिल्मों में लीक हुई थी।

YTS Alternative Sites Domain Name कौन सी है ?

YTS webSites Domain Name को बदलती रहती है क्योंकि यह अक्सर ऑनलाइन पाइरेसी कंटेंट अपलोड करने के लिए सरकार द्वारा बैन हो जाती है। जैसा कि हमने पहले उल्लेख किया है, सरकार भारत में ऐसी वेबसाइटों की अनुमति नहीं देती है। किसी तरह, हमने इसके कुछ सक्रिय URL कलेक्ट किए हैं। वेबसाइट पर जाने के लिए आपको URL कॉपी करना होगा और अपने ब्राउज़र पर पेस्ट करना होगा। या फिर यूं कहे की Alternative Sites Domain Name उनमें से एक को कॉपी करना हैं और इसे अपने ब्राउज़र में पेस्ट करना हैं:

  • YTS lt
  • YTS-subs com
  • YTS io
  • YTS am
  • Torrents io
  • YTS su
  • YTS com
  • YTS in
  • YTS org
  • YTS net
  • YTS me
  • YTS pro
  • YTS live
  • YTS watch
  • YTS info
  • YTS fun

थिएटर में फिल्म देखना सबसे अच्छा माना जाता है। फिल्म उद्योग के प्रयासों को बिगाड़ने के लिए कई अवैध वेबसाइटें हैं। अवैध वेबसाइटें अक्सर movies, web series, Tv shows को लीक करती हैं। कई फिल्में पाइरेसी लिस्ट में जुड़ जाती हैं।

कई टोरेंट वेबसाइट हैं जो यूजर्स को टोरेंट का उपयोग करके एचडी क्वालिटी में फिल्में डाउनलोड करने की अनुमति देती हैं। इस अधिनियम को अवैध माना जाता है और कई देशों, विशेषकर भारत द्वारा प्रतिबंधित किया जाता है। कई वेबसाइटों को ब्लॉक करने के बाद भी, सरकार इस गोरख धंधे को पूरी तरह से मिटा नहीं पाई है। वे अपने यूजर्स के लिए मुफ्त डाउनलोड और स्ट्रीमिंग के लिए अपनी वेबसाइट पर नई रिलीज़ की गई फिल्में अपलोड करना जारी रखते हैं। टॉप 10 टोरेंट वेबसाइटों में से कुछ नाम नीचे दिए गए हैं:

  • YTS am
  • 1337x
  • The Pirate Bay
  • RARBG
  • Torrentz2
  • NYAA.si
  • LimeTorrents
  • Zooqle
  • EZTV.ag
  • TorrentDownloads

Torrent Sites का उपयोग करने के लिए कौन सा VPN सही है?

आप YouTube पर कई ट्यूटोरियल देख सकते हैं जो बताता है कि इस डिवाइस से एचडी फिल्मों तक कैसे पहुंचा जाए। ऐसा करने के सबसे सरल तरीकों में से एक VPN technology का उपयोग करना है। आप VPN की सहायता से अपने देश की बाधाओं को दूर करेंगे। VPN extension के साथ अपने सेल फोन या व्यक्तिगत डिवाइस का उपयोग करने की आवश्यकता है। यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि VPN का उपयोग करने से आपके कंप्यूटर, टैबलेट या स्मार्टफोन की सुरक्षा में भी सुधार होगा। VPN पॉवरफुल एन्क्रिप्शन को मजबूत करते हैं, जिससे हैकर्स या थर्ड पार्टी के लिए आपकी ऑनलाइन गतिविधि तक पहुंच बनाना असंभव हो जाता है। आप नीचे सूचीबद्ध वेबसाइटों से VPN या yts proxy प्राप्त कर सकते हैं:

  • ExpressVPN
  • Hotspot Shield
  • Windscribe
  • hide. me
  • Proton
  • Opera VPN
  • TunnelBear
  • Speedify
  • Betternet
  • PrivateVPN

रिपोर्ट्स के मुताबिक, YTS app Android और iOS, Smart TV, और PC के लिए उपलब्ध है ताकि आप अपने पसंदीदा माध्यम पर इसका आनंद ले सकें। चूंकि यह एक अवैध वेबसाइट है, इसलिए सरकार ने इस ऐप के उपयोग पर प्रतिबंध लगा दिया है। एप्लिकेशन को Google Play Store या Apple के ऐप स्टोर से डाउनलोड नहीं किया जा सकता है, लेकिन केवल थर्ड-पार्टी वेबसाइट से इन्हें डाउनलोड किया जा सकता है। हम पाइरेसी को बढ़ावा नहीं देते हैं, यही वजह है कि हमने YTS ऐप का डाउनलोड लिंक उपलब्ध नहीं कराया। इस पायरेसी वेबसाइट में एक एप भी है जो दर्शकों को यह सुनिश्चित करने में मदद करेगा कि वे मूवी देखने या डाउनलोड करने में सहज हैं। वेबसाइट का उपयोग करने के साथ AKP अधिक आरामदायक है क्योंकि वेबसाइट में कई पॉप-अप विज्ञापन शामिल हैं, लेकिन दूसरी तरफ, एप में कोई विज्ञापन नहीं है, इसलिए latest movies download करना आसान है।

6 सबसे अच्छा YTS Alternatives

टोरेंट साइटों को सरकारी कानून एजेंसियों से हमेशा जांच का सामना करना पड़ता है, जिसके कारण यूजर्स को कॉपीराइट की गई कंटेंट डाउनलोड करने की अनुमति नहीं मिलती है। यही कारण है कि कुछ सबसे अच्छे टोरेंट साइट्स जैसे Pirate Bay, Extratorrent, और Kickass torrent को कई देशों में ब्लॉक कर दिया गया है। एक और torrent साइट जो गैरकानूनी है वह है Yify films या YTS Yify films सर्वश्रेष्ठ टोरेंट साइटों में से एक है क्योंकि इसके peer-to-peer sharing community लोकप्रिय स्रोतों में से एक माना जाता है।

6 Best Yify Alternatives 2021: Best Torrent Sites

1. The Pirate Bay
This image has an empty alt attribute; its file name is Screenshot_2021-01-16-thepiratebay-org-Google-Search.png

The Pirate Bay दुनिया में सबसे लोकप्रिय torrent साइटों में से एक है। हाल ही में, हमने यह समाचार सुना कि The Pirate Bay ऑनलाइन वापस आ गया है और इसे अपने मूल डोमेन – thepiratebay.org TPB यह लोगों के बीच एक प्रसिद्ध टॉरेंट साइट है, जो आपके द्वारा यहां से डाउनलोड किए गए टॉरेंट की बड़ी विविधता और इसके घोषित यूजर्स इंटरफ़ेस के कारण है। इस YTS विकल्प का उपयोग करके, आप movies, software, tv-series, music, और बहुत कुछ टोरेंट से डाउनलोड कर सकते हैं।

2. 1337x 
This image has an empty alt attribute; its file name is Best-The-Pirate-Bay-Alternative.jpg

यदि आप torrent और Yify movies का उपयोग करके movies, apps, और software डाउनलोड करना चाहते हैं, और यह काम नहीं कर रहा है, तो, 1337x आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प है। इस टोरेंट साइट का सर्च इंजन के लिए बनाया गया इंडेक्स पेज काफी आकर्षक है। 1337x torrent के एक बड़े दर्शक वर्ग को टॉरेंट के वर्गीकरण के कारण पूरा करता है। आप फिल्मों, टेलीविजन, गेम्स, संगीत, एप्लिकेशन, मोबाइल फोनों और अन्य इसके माध्यम से ब्राउज़ कर सकते हैं। इसके अलावा, इस YTS torrent विकल्प में एक ट्रेंडिंग सेक्शन है जो सभी लोकप्रिय और ट्रेंडिंग torrents को मैन्युअल रूप से खोजना आसान बनाता है।

3. Kickass Torrents
This image has an empty alt attribute; its file name is Kickass-torrents-proxy.jpg

Kickass Torrents को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है क्योंकि यह टोरेंट वेबसाइट इंटरनेट पर काफी लोकप्रिय है। 2021 के सर्वश्रेष्ठ टोरेंट साइटों में से एक के रूप में उभरते हुए, Kickass torrent में उन लोगों के लिए सही Yify विकल्प के रूप में सेवा करने की क्षमता है जो किसी भी कारण से YTS तक नहीं पहुंच सकते हैं। जबकि मूल Kickass torrent साइट बहुत पहले बंद हो गई, कई मिरर साइटें इंटरनेट पर दिखाई दीं। मिरर डोमेन मूल रूप से एक ही यूजर इंटरफेस और विकल्पों का लेआउट रखता है। आप इस वेबसाइट के सबसे ऊपर torrent catalog, most popular torrents, and Top torrents section पा सकते हैं। ये एक टैग क्लाउड द्वारा पूरक हैं जो आपको वेबसाइट पर आम खोजों के बारे में बताता है।

4. Rarbg
This image has an empty alt attribute; its file name is Best-KickAss-Alternatives-Rarbg.jpg

विज्ञापनों और पॉप-अप से रूबरू होने के बावजूद, Rbbg ने दुनिया के सबसे प्रसिद्ध टोरेंट साइटों में से एक के रूप में अपनी स्थिति बरकरार रखी है। यदि किसी भी कारण से Yify films आपके लिए काम नहीं कर रही हैं, तो आप हमेशा टोरेंट डाउनलोड करने के लिए Rarbg जा सकते हैं। यह बीजकों के पर्याप्त के साथ torrents का एक स्वस्थ संग्रह है। Rarbg उन लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है जो टोरेंट साइटों का उपयोग करके फिल्में डाउनलोड करने के लिए उत्सुक हैं क्योंकि यह नवीनतम फिल्मों के YTS वैकल्पिक फीचर ट्रेलरों के साथ-साथ टोरेंट का उपयोग करके फिल्में डाउनलोड करने के लिए सबसे अच्छा है।

5. Lime Torrents
This image has an empty alt attribute; its file name is Best-The-Pirate-Bay-Alternative-1.jpg

Lime Torrents के पास समय है और फिर से सर्वश्रेष्ठ टोरेंट साइटों की सूची में दिखाई दिया है। टोरेंट वेबसाइट को यूजर्स से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है, क्योंकि आप इस वेबसाइट पर लगभग कोई भी टोरेंट फ़ाइल पा सकते हैं। Lime Torrents सबसे अच्छा YTS विकल्पों में से एक है जिसका उपयोग आप टोरेंट फ़ाइलों को डाउनलोड करने के लिए कर सकते हैं यदि Yify films काम नहीं कर रही हैं। Lime Torrents की वेबसाइट को नियमित रूप से अपडेट किया जाता है, जो इसे टोरेंट प्रेमियों के लिए पसंदीदा स्थानों में से एक बनाता है।

6. Zooqle
This image has an empty alt attribute; its file name is Best-torrent-sites-zooqle-1024x508.jpg

Zooqle एक टोरेंट साइट है जो हमारी सर्वश्रेष्ठ Yify विकल्प की सूची में दिखाई देती है। यह torrent साईट में एक नया नाम है जो यूजर्स के लिए डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध धार फ़ाइलों की संख्या में वृद्धि करके अपनी स्थिति को मजबूत करता है। Zooqle की अलग-अलग केटेगरी भी हैं, जिनमें ऐप्स, गेम्स, मूवीज़, म्यूज़िक और सॉफ्टवेयर शामिल हैं, इनसब को आप आसानी से टॉरेंट से प्राप्त कर सकते हैं। Zooqle के पास सबसे अधिक वरीयता प्राप्त टोरेंट के लिए एक समर्पित खंड है।

YTS पायरेसी वेबसाइट जल्द ही एक नई फिल्म कैसे जारी करती है?

YTS अवैध वेबसाइट अपनी वेबसाइट पर पुरानी और साथ ही नई फिल्मों को रिलीज करती है। जब एक नई फिल्म थिएटर में रिलीज़ होती है, तो यह अवैध वेबसाइट फिल्म को लीक कर देती है और इसे अपनी वेबसाइट पर अपलोड करती है। लेटेस्ट फिल्म रिलीज़ होते ही यूजर्स इस अवैध वेबसाइट से लेटेस्ट मूवी डाउनलोड लिंक प्राप्त कर सकते हैं। SiteName, FMovies, Filmywap जैसी अवैध वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड करना एक अपराध है। इसलिए हम सुझाव देते हैं कि इस प्रकार की अवैध वेबसाइटों से फिल्में न देखें या डाउनलोड न करें।

इसकी विशेषता यह है की यदि आप YTS से फिल्मों और टीवी शो को डाउनलोड करते हैं तो इसकी फिल्मों की गुणवत्ता के कारण आपको किसी अन्य वेबसाइट की तलाश करना पसंद नहीं होगा। यह आश्चर्य की बात नहीं है। हम आपके लिए उन साइटों की एक सूची लाए हैं, जहां आप आसानी से किसी भी फिल्म को तुरंत डाउनलोड कर लेते हैं। यह सबसे अच्छी साइट हो सकती है, लेकिन हम इस पर निर्भर नहीं हो सकते क्योंकि यह गैरकानूनी है और इसे किसी भी समय प्रतिबंधित किया जा सकता है। कई अन्य वेबसाइटें हैं जो इस पाइरेसी वेबसाइट पर उपलब्ध कंटेंट को डाउनलोड करने में मदद करेंगी। कृपया ध्यान दें कि नीचे दिए गए इन विकल्पों में से प्रत्येक को भारत में उपयोग करने से प्रतिबंधित किया गया है।

YTS 2021 द्वारा अवैध रूप से लीक हुई फिल्में कौन सी है?

YTS ने हाल ही में अपनी रिलीज के दिन कई तमिल फिल्में लीक की हैं। वेबसाइट ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों को अवैध रूप से लीक किया है। यदि आप सभी नई रिलीज़ की गई फ़िल्मों को देखना चाहते हैं, तो यह साइट आपके लिए सही जगह है। आप इस अवैध वेबसाइट पर किसी भी भाषा की सभी नई रिलीज़ की गई फ़िल्में देख सकते हैं। प्रमुख वेबसाइट ने हाल ही में अपनी वेबसाइट पर दर्जनों फिल्में लीक की हैं जो मुफ्त डाउनलोड और स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध हैं। कुछ के नाम नीचे देखें:

  • Joker
  • Housefull 4
  • Made In China
  • War
  • Dream Girl
  • Kalank
  • The Sky Is Pink
  • Saaho

YTS 2021 के authorized options

अपने पसंदीदा मोशन पिक्चर्स को ऑन-लाइन देखने के लिए अधिकृत वेब साइटों का उपयोग करना हर समय सही होता है। उस स्थिति में, आप सुरक्षित हो सकते हैं और अपनी फिल्म को शांति से देख सकते हैं। निश्चित रूप से, आपको अपने अवकाश में कुछ खर्च करना होगा, बहुत कम से कम यहाँ आपको बहुत अधिक कीमत नहीं देना होगा यदि आप पूरे 12 महीनों में अपने प्रियजनों के साथ फिल्म देखने के लिए जाते हैं। पॉपकॉर्न के साथ के साथ आवास पर अपने पसंदीदा मोशन पिक्चर्स को देखते हैं तो यह खर्च कुछ ज्यादा नहीं है। नीचे सूचीबद्ध YTS के कुछ बेहतरीन अधिकृत विकल्प हैं, जिनका उपयोग यूजर्स मोशन पिक्चर्स या अलग-अलग फिल्मों को देखने के लिए उपयोग कर सकते हैं। यूजर्स को सूचित किया जाता है कि वे ऐसी वेब साइटों का उपयोग करने के लिए हर अनधिकृत टोरेंट वेब साइटों का उपयोग न करें। नीचे सूचीबद्ध YTS रिकॉर्ड के प्रमुख 15 सबसे बड़े अधिकृत विकल्प हैं:

  • PopCornFlix
  • Sony Crunch
  • Netflix
  • Amazon Prime Video
  • Mx Player
  • Sony Liv
  • Ice movie
  • Yesmovies
  • GoMovies
  • Nitro
  • HDO
  • MovieNinja
  • Moviezwap
  • Movies4U
  • LookMovie

क्या YTS से on-line, motion pictures, web-series, TV Serials, OTT Films, OTT web-seriesको देखना या प्राप्त करना गैरकानूनी है?

YTS एक इंटरनेट साइट है जो pirated motion pictures, TV serials, web-series, OTT unique net collection, OTT unique motion pictures प्रकाशित करती है। चूंकि यह पायरेटेड कंटेंट है, इसलिए कानून किसी व्यक्ति को ऐसी वेब साइटों पर जाने से रोकता है। प्रत्येक देश का अपना व्यक्तिगत प्रबंधन तंत्र होता है ताकि वे अपने देश के लोग ऐसी वेब साइटों से दूर रहें। यदि हम गैरकानूनी तरीकों से ऐसी वेब साइटों पर जाते हैं, तो यह एक अपराध है। पाइरेटेड वेबसाइटों पर कॉपीराइट का काम देखने वाले व्यक्तियों के लिए प्रत्येक देश के अपने व्यक्तिगत कानूनी दिशानिर्देश और दंड हैं। बहुत से देशों में, पायरेटेड वेब साइट से कॉपीराइट कंटेंट देखने वाले ग्राहकों के लिए एक बहुत अच्छा जुर्माना लगाया जाता है। , कुछ देशो के पास कानूनी दिशानिर्देश हैं जो किसी व्यक्ति को गैर-कानूनी / प्रतिबंधित कंटेंट को ऑनलाइन देखने के लिए गिरफ्तार कर सकते हैं। इसलिए, कृपया अपने क्षेत्र में साइबर कानून को जानें और सुरक्षित रहने का प्रयास करें।

YTS YIFY Movies – FAQs

1. क्या मैं YTS YIFY Movies पर मूवी अपलोड कर सकता हूं?


नहीं, कोई भी अन्य व्यक्ति ऐसी वेबसाइटों पर फिल्में अपलोड नहीं कर सकता है। वेबसाइट पर केवल विज़िटर का मालिक ही फ़िल्में अपलोड कर सकता है और वेबसाइट पर आने वाले लोगों से भी पैसे कमा सकता है।

2. मैं 18 साल से कम उम्र का हूं। क्या मैं YTS YIFY Movies से फिल्में डाउनलोड कर सकता हूं?

जो कोई भी यह जानना चाहता है कि इस वेबसाइट को कैसे डाउनलोड करें या कैसे एक्सेस करें, इस वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं, भले ही वे किस उम्र की हों कर सकते हैं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि जो व्यक्ति नाबालिग है, उसे पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर इस कृत्य के लिए दंडित नहीं किया जाएगा।

3. क्या वेबसाइट YTS YIFY Movies अवैध है?


चूंकि यह अपनी वेबसाइट पर मुफ्त डाउनलोड के लिए नई रिलीज़ की गई फिल्मों का पायरेटेड संस्करण रखती है, इसलिए इसे अवैध घोषित कर दिया गया है। फिल्म निर्माता हमेशा इस तरह की वेबसाइटों की तलाश में रहते हैं, इसलिए वे उन्हें बैन करवा सकते हैं।

4. क्या YTS YIFY Movies वेबसाइट उपयोग करने के लिए सुरक्षित है?


नहीं, यह वेब साइट का उपयोग करने के लिए सुरक्षित नहीं है। चूंकि यह एक torrent वेबसाइट है, इसलिए हमेशा यह खतरा बना रहता है कि यूजर्स को अपने डिवाइस में किसी प्रकार के मैलवेयर या वायरस मिल सकते हैं जो अस्थायी रूप से या स्थायी रूप से डिवाइस को नुकसान पहुंचा सकते हैं।

क्या YTS YIFY Movies से फिल्में अपलोड करना गैरकानूनी है या फिल्में डाउनलोड करना अवैध है?


दोनों, पायरेटेड मूवीज अपलोड करना और ऐसी गैरकानूनी वेबसाइटों से पायरेटेड मूवीज डाउनलोड करना गैरकानूनी है। न केवल इन दो कार्यों, बल्कि पायरेटेड कंटेंट से संबंधित कोई भी कार्य अवैध है और आपको कानून द्वारा दंडित किया जा सकता है।

Disclaimer:

Find Solution Hindi  किसी भी अवैध वेबसाइटों का समर्थन नहीं करता है, जैसे – YTS YIFY, Kuttymovies, Tamilrockers, Movierulz, FIlmywep, Tamil Gun और अन्य अपने मंच से फिल्में देखने या डाउनलोड करने के लिए हम हमेशा मना करते हैं। हम थिएटर में या कानूनी रूप से वैध कानूनी OTT प्लेटफार्मों जैसे Netflix और Amazon Prime को कानूनी रूप से देखने और आनंद लेने के लिए लोगों को प्रोत्साहित करते हैं।

हमारे  Twitter पेज को फॉलो करने के लिए यहाँ क्लिक करे  और Facebook पेज को भी फॉलो करने के लिए यहाँ क्लिक करे